इंचार्ज DEO की कार में विभाग की महिला कर्मी से मटरगश्ती का वीडियो वायरल हुआ,अब सस्पेंड.

रायपुर. प्रभारी डीईओ को कार में विभाग की महिला कर्मी से अय्याशी करना भारी पड़ गया। शिनाख्ती होने के बाद प्रभारी ड़ीईओ को निलंबित कर दिया गया हैं। मामले में मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले रायपुर क्षेत्र के आउटर में एक कार में एक महिला व पुरूष का आपतिजनक हालत में वीडियो वायरल हुआ था। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में दिख रहे कार में छतीसगढ़ शासन लिखा था।

वाइरल वीडियो को संज्ञान में ले कर पहचान की गई। जिसमें वाइरल वीडियो में कार के अंदर अश्लील हरकत करने वाले व्यक्ति की पहचान महासमुन्द के प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी परसराम चंद्राकर के रूप में हुई। उनका मूल पद प्राचार्य हैं। वीडियो में जो कार का नम्बर सीजी 04, एम क्यू 0669 दिख रहा था वह भी श्री चन्द्राकर के नाम से ही रजिस्टर्ड हैं।

निलंबन आदेश में स्प्ष्ट लिखा गया हैं कि श्री चन्द्राकर एक विभागीय महिला कर्मी के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दिए थे। उनके कृत्य को छतीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम 1965 के नियम -3 ल विपरीत कदाचार व गम्भीर नैतिक पतन की श्रेणी में मान कर उन्हें निलंबित कर दिया गया हैं। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय संभागीय सँयुक्त संचालक शिक्षा रायपुर नियत किया गया हैं।

You May Also Like