बीयू में एडमिशन लेने का अभी भी है कल रात तक का मौका..

बिलासपुर. बिलासपुर विवि के अंतर्गत अभी भी 2018-19 सत्र में एडमिशन लेना चाहते हैं उनके लिए अभी भी मौका है । छात्र चाहें तो कल आधी रात तक विवि के ऑफिसियल पोर्टल पर ऑनलाइन पंजीयन कर सकते हैं । कल आधी रात(11:59)के बाद पोर्टल बन्द हो जाएगा । परीक्षा विभाग ने वंचित होनेवाले छात्रों को दुबारा मौका ना देने का साफ-साफ निर्देश दिया है।
अब तक पंजीयन करा चुके छात्रों में से ढाई हजार ऐसे छात्रों को चिन्हांकित किया है. इन्होंने 10 रुपये का अनिवार्य शुल्क जमा नहीं किया है । लिहाजा ऐसे छात्रों को मैरिट लिस्ट में स्थान नहीं देने का निर्णय लिया गया है ।

शहर के सीएमडी,डीपी विप्र और शासकीय जेपी वर्मा कालेज में सर्वाधिक रजिस्ट्रेशन प्रदेशभर से आया है । छात्र 30 जून तक कालेज में प्रवेश ले पाएंगे । आवेदक छात्र अपनी आवश्यक जानकारी 20 जून तक ऑनलाईन दर्ज कर सकेंगे । परीक्षा विभाग ने छात्रों को यह स्पष्ट सन्देश दिया है कि वो जिस कालेज में दाखिला चाहते हैं उस कालेज की संवद्धता जैसी महत्वपूर्ण जानकारी अच्छे तरीके से ले लें और फिर कोई स्टेप उठाएं । विवि से सम्वद्ध कॉलेजों की तमाम जानकारी विवि के ऑफिसियल वेबसाइट पर उपलब्ध है ।

You May Also Like