कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन प्रोग्राम की देखरेख करने राजधानी पहुंचे विनय शुक्ला, सीनियर नेताओं से की चर्चा.

रायपुर. प्रदेश की राजधानी में आगामी 24 फरवरी को आयोजित कांग्रेस का महाकुंभ यानी राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर प्रदेश के नेता-संगठन समेत अन्य जिले से पार्टी की रीति नीति को लेकर जिम्मेदार सिपासलाहकार भी इस आयोजन को सफल बनाने जुट गए हैं। राष्ट्रीय अधिवेशन के मद्देनजर बिलासपुर जिले के वरिष्ठ नेता विनय शुक्ला ने भी अपनी टीम के साथ रायपुर जाकर तैयारियों को देखा और संगठन के सीनियर नेताओं से मुलाकात कर अधिवेशन के बारे में चर्चा की.

मालूम हो कि 24 फरवरी से आयोजित कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियां शुरू हो गई है। इस मौके पर दिल्ली से बड़े व पार्टी संगठन के नेताओं के शिरकत करने की चर्चा चल रही है। तैयारी का जायजा लेने प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेता के अलावा कार्यकर्ता भी कार्यक्रम स्थल में पहुंचकर देखरेख में लगे हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि राष्ट्रीय अधिवेशन में करीब 15,000 प्रतिनिधि की मौजूदगी में कांग्रेस का ये विशाल कार्यक्रम संपन्न होगा।

वही कांग्रेस 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव और 2024 में आम चुनाव के रोडमैप पर मंथन करेगी। सीएम भूपेश बघेल भी प्रस्तावित भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 85वें राष्ट्रीय महाअधिवेशन पर सक्रियता से अपनी नजर बनाए हुए है साथ ही सक्रिय कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ता कांग्रेस महाधिवेशन की तैयारी को लेकर जोरशोर से जुटे हुए हैं। मंगलवार को पंडाल का निरीक्षण करने बिलासपुर जिले से समिति के सदस्य अलोक सिंह के साथ विनय शुक्ला और जयंत मनहर पहुंचे उन्होंने बकायदा आयोजन स्थल को देखा और वरिष्ठ नेताओं से चर्चा कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

You May Also Like