विकास को तरसते बिलासपुर को डॉ. उज्जवला की पुकार, कहा एक बार आप पार्टी को दें मौका.

जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस भाजपा को जमकर घेरा.

बिलासपुर. स्थानीय मुद्दो सहित दिल्ली की केजरीवाल सरकार की उपलब्धियों को लेकर आम आदमी पार्टी की प्रदेश संयुक्त सचिव डॉ. उज्जवला कराड़े सघन जनसंपर्क कर रही है। बुधवार को उन्होंने बिलासपुर विधानसभा के वार्ड क्रमांक 22 डॉ भीमराव अंबेडकर नगर में डोर टू डोर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल सहित पंजाब सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच रखा साथ ही स्थानीय समस्याओं के बारे में चर्चा की ।

जनसमपर्क के दौरान डॉ. उज्जवला कराड़े ने कहा कि शहर में स्वास्थ्य खराब सड़क पेयजल समस्या, अवैध रेत उत्खनन, भू-माफियाओं का बोल बाला सहित तेजी से बढ़ते अपराध से सभी वाकिफ है। बिलासपुर संभाग के सबसे बड़े अस्पताल सिम्स का हाल बेहाल है। सिम्स में सभी सुविधाओं के बाद भी लोगों को उचित इलाज नहीं मिल पा रहा है। डॉ. उज्जवला के कहा की वार्ड में साफ-सफाई का अभाव है, बारिश का पानी लोगो के घर में घुस रहा है, लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं। अवैध रेत उत्खनन, भू-माफियाओं की मनमानी से जनता त्राहिमाम कर रही है।

छत्तीसगढ़ बनने के बाद जिस तेजी से बिलासपुर का विकास होना था। उस तेजी से विकास नहीं हो पाया है। छत्तीसगढ़ के दूसरे नंबर का शहर आज उपेक्षा का शिकार हो गया है। एनटीपीसी, रेलवे, केन्द्रीय विश्व विद्यालय, एसईसीएल जैसी बड़ी संस्थान होने के बाद भी बिलासपुर शहर पिछड़ गया है। यहां की खराब सड़के किसी से छिपी नहीं है। कांग्रेस और भाजपा के नेता केवल लूटने में लगे हैं। डॉ कराड़े ने कहा कि एक बार पंजाब और दिल्ली की तर्ज पर बिलासपुर और छतीसगढ़ के विकास के लिए आम आदमी पार्टी को मौका दें ताकि छत्तीसगढ़ का चहुओर विकास हो सके।

You May Also Like