ओहह नो: शाबाश जिला अध्यक्ष नेताओं और कार्यकर्ताओं का अभिनंदन की बजाय कर दिया शत-शत नमन.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते-आते न्यायधानी के कांग्रेसियों की बुद्धि को होड़ दिखाने के चक्कर में लगता है लकवा मार गया है। शहर के सिम्स के ऑडिटोरियम में आयोजित कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन में शिरकत करने आए सेंट्रल से लेकर राज्य के मुखिया, प्रदेश अध्यक्ष व चुनिंदा बड़े नेताओं का अभिनंदन करने के बजाय शत शत नमन…की एक तस्वीर सामने आई है।

जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष विजय केशरवानी के बूते लगे बैनर पोस्टरों में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रिंस राहुल गांधी, इंचार्ज शैलजा कुमारी के अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत पार्टी संगठन के बड़े नेता और भूपेश मंत्रिमंडल और विधायकों को भी नहीं बख्शा है।

वैसे तो कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी की प्रथा काफी पुरानी है, जिसके मद्देनजर कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन को लेकर देर रात से ही शहर के अलग-अलग चौक चौराहों पर नेताओ के बैनर पोस्टर तनने शुरू हो गए थे। इसका अंदाजा इससे ही लगाया जा सकता है कि शहर में सबसे ज्यादा जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष विजय केशरवानी बहुमत के साथ बैनर पोस्टर में नजर आ रहे हैं जिसकी चर्चा बाजार में चल रही है।

लेकिन और होड़ दिखाने के चक्कर में विजय केशरवानी की फोटो लगे बैनर – पोस्टरों में सेंट्रल से लेकर राज्य के मुखिया, पार्टी के अध्यक्ष, संगठन,मंत्री मंडल विधायको को साफ तौर पर सत सत नमन देते एक तस्वीर ‘OMG NEWS NETWORK’ के हाथ लगी है।

ऑडिटोरियम के आसपास भी.

ऐसा नहीं है कि शत-शत नमन की यह तस्वीर शहर के एक ही कोने में तनी हो अगर ढूंढा जाए तो शहर के चप्पे-चप्पे पर विजय केशरवानी की फोटो चस्पा शत शत नमन ऐसे बैनर पोस्टर हर जगह नजर आएंगे और खासकर सिम्स ऑडिटोरियम व उसके आसपास भी.

You May Also Like