बिलासपुर प्रेस क्लब की आमसभा में दो साल का लेखा जोखा हुआ पेश,चुनाव के सस्पेंस को लेकर अध्यक्ष गहवई ने क्या कहा,जानिए.

बिलासपुर. बिलासपुर प्रेस क्लब के इलेक्शन को लेकर अब सरगर्मियां शुरू हो गई है। इससे पूर्व आम सभा का इंतजार कर रहे प्रेस क्लब के मेंबर्स का सब्र बुधवार को खत्म हुआ। प्रेस क्लब अध्यक्ष वीरेंद्र गहवई, उपाध्यक्ष विनीत चौहान, सचिव इरशाद अली,कोषाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ठाकुर, सह सचिव भूपेश ओझा और कार्यकारिणी सदस्य रितु साहू की उपस्थिति में ईदगाह चौक स्थित प्रेस क्लब ट्रस्ट भवन में आम सभा का आयोजन किया गया। जिसमे टीम गहवई के द्वारा दो साल में किया गया लेखा जोखा प्रेस क्लब के सीनियर – जूनियर मेंबर्स के सामने रखा।

आज ईदगाह चौक स्थित प्रेस क्लब ट्रस्ट भवन में आम सभा का आयोजन किया गया। जिसमे प्रेस क्लब की कार्यकारिणी ने मुख्य रूप से 2 साल के आमदनी व खर्च का हिसाब दिया। पहले करीब 11:00 बजे प्रेस क्लब के सदस्यों की कम उपस्थिति को देखते हुए कोरम के अभाव मांग पर आधे घंटे के लिए सभा को स्थगित कर दिया गया था। जिसके बाद 11:30 बजे फिर से सभा की बैठक शुरू की गई।

प्रेस क्लब के सचिव अली ने दिया लेखा जोखा.

आम सभा में प्रेस क्लब के सचिव इरशाद अली ने आमदनी और खर्च का सारा ब्यौरा प्रेस क्लब के सदस्यों के सामने रखा। श्री अली ने बताया कि दो साल से कितने प्रेस कांफ्रेंस हुए, हेल्थ कैंप, पहुना कार्यक्रम, प्रेस क्लब का रख रखाव समेत अन्य पर किए गए बजट को पेश करने के साथ फंड में बचत कैश की जानकारी दी।

सर्वसम्मति से निपटी आमसभा.

आमसभा में प्रेस क्लब के सीनियर और जूनियर मेंबर्स ने काफी तादात में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, अध्यक्ष गहवई सचिव अली व प्रेस क्लब की टीम के देखरेख में बिना किसी आरोप प्रत्यारोप आमसभा सर्वसम्मति से हुई।

अध्यक्ष गहवई ने कहा.

आमसभा के शुरू से लेकर अंतिम तक कुछ प्रेस क्लब के सदस्यों के मन में आगामी चुनाव कराए जाने को लेकर उथल-पुथल मची थी। जिसे लेकर प्रेस क्लब अध्यक्ष वीरेंद्र गहवई से सवाल भी किया गया श्री गहवई ने कहा कि प्रेस क्लब का चुनाव तो होकर ही रहेगा। इसमें कोई शंका की बात नहीं है आने वाले 2 से 3 दिन में कार्यकारिणी की बैठक कर चुनाव की तिथि की घोषणा कर दी जाएगी।

श्रद्धांजलि.

बैठक के बीच में एक दुखद खबर मिली कि प्रेस क्लब के वरिष्ठ सदस्य व एक दैनिक समाचार पत्र के संपादक नथमल शर्मा की पत्नी श्रीमती विमला शर्मा (62) का बुधवार की सुबह जोधपुर में निधन हो गया। जिसके बाद प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष तिलक राज सलूजा और सभी सदस्यों ने श्रीमती शर्मा की आत्मा की शांति के लिए दो मिनिट का मौन रख अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की.

You May Also Like