दिव्यांग आमिर हुसैन ने पैर से की गेंदबाजी, विकेटकीपर बने सचिन तेंदुलकर

स्पोर्ट्स डेस्क। महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए है. बीते दिनों उन्होंने अपने परिवार के साथ कश्मीर की यात्रा की, इस दौरान उन्होंने दिव्यांग क्रिकेटर आमिर हुसैन से मुलाक़ात की थी. जिसके बाद सचिन आमिर से मिलकर इतना प्रभावित हुए की उन्होंने आमिर को स्ट्रीट प्रीमियर लीग में अपनी टीम की ओर से खेलने के लिए मुंबई बुला लिया.

आमिर हुसैन के लिए विकेटकीपर बने सचिन तेंदुलकर

मैच के दौरान आमिर ने न सिर्फ बल्लेबाजी की बल्कि वह गेंदबाजी और फिल्डिंग करने भी मैदान पर आए. गेंदबाजी के दौरान अपने उन्होंने पैर से गेंद फेंकी. क्रीज पर बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी बल्लेबाजी कर रहे थे. आमिर जब गेंदबाजी करने आए तो विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी खुद सचिन तेंदुलकर ने संभाली. वह विकेटकीपिंग करते हुए तालियां बजाकर आमिर की तारीफ करते भी दिखे. वहीं बल्लेबाजी करते हुए भी सचिन ने आमिर को ही अपना ओपनिंग पार्टनर बनाया. आमिर-सचिन की बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. फैंस आमिर के जुनून के साथ-साथ सचिन तेंदुलकर के बड़े दिल की भी तारीफ करते हुए दिख रहे है.

देखें वीडियो-

सचिन तेंदुलकर ने आमिर हुसैन का किया सम्मान

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के पहले मुकाबले के दौरान बॉलीवुड और क्रिकेट के कई बड़े नाम नजर आए. मैच शुरू होने से पहले सचिन तेंदुलकर से आमिर हुसैन को मैदान पर बुलाकर उनका सम्मान किया. सचिन तेंदुलकर ने इस दौरान आमिर के नाम की जर्सी पहनी हुई थी. सचिन ने अपनी जर्सी निकाली और सभी को दिखाया कि वह आमिर की जर्सी पहनकर आए हैं. आमिर यह देखकर काफी भावुक हो गए.

You May Also Like