दीपिका सिंह ‘डांस दीवाने’ के सेट पर मिल रहा सोशल मीडिया यूजर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. लंबे ब्रेक के बाद अब वो इस समय ‘मंगल लक्ष्मी’ में नजर आ रही है. इस शो को फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस सिरियल के प्रमोशन के लिए दीपिका सिंह (Deepika Singh) ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंचीं थी. यहां उन्हें अपने डांस के लिए पहली बार सोशल मीडिया यूजर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन अपने अजब-गजब डांस मूव्ज को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं. डांस दीवाने के सेट पर दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने माधुरी दीक्षित के गाने पर उन्हीं के सामने डांस किया तो दर्शक क्या खुद माधुरी भी काफी इंप्रेस हो गईं हैं.

डांस दीवाने के सेट से सामने आए वीडियो में पीली साड़ी और लाल ब्लाउज में ‘आजा नच ले’ पर दीपिका सिंह (Deepika Singh) डांस करते दिख रही हैं. सोशल मीडिया यूजर दीपिका सिंह के इस डांस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो में दीपिका को डांस करता देख माधुरी दीक्षित भी उनसे खूब इंप्रेस लग रही हैं.

दीपिका का डांस देखकर माधुरी दीक्षित को खुश होकर ताली बजाते दिख रही हैं. यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- ‘यहां तो अच्छे से डांस कर रही हैं, रील्स में क्या हो जाता है इन्हें?’ एक और यूजर ने लिखा- ‘मैं तो अभी भी बता रहा हूं, ये अपने वीडियो में जान बूझकर गंदा डांस करती हैं.’ एक यूजर ने कमेंट किया- ‘यहां पर देखो कितना अच्छा डांस कर रही हैं, रील्स में पता नहीं इन्हें क्या हो जाता है.’

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *