CG के रितेश पाल ने टीवी का पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस प्रो’ में विनर की ट्राफी अपने नाम की

टीवी का पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस प्रो’ (Dance Plus Pro) को अपना विनर मिल चुका है. छत्तीसगढ़ के रितेश पाल (Ritesh Pal) ने अपने नाम कर लिया है. ट्रॉफी के साथ-साथ रितेश को 15 लाख रुपए प्राइज मनी भी मिली है.

बता दें कि रितेश शक्ति मोहन (Shakti Mohan) की डांस टीम के कंटेस्टेंट थे. फिनाले में राकेश साहू और अमन-कुणाल को कड़ी टक्कड़ देते हुए रितेश पाल (Ritesh Pal) ने ये विनर की ट्राफी अपने नाम की है. रितेश ने अपने दमदार परफॉर्मेंस से लोगों के होश उड़ा दिए थे. रितेश ने अपने परफॉर्मेंस से खूब तालियां और सीटियां बटोरी हैं. शो ‘डांस प्लस प्रो’ (Dance Plus Pro) के फर्स्ट रनअप राकेश साहू (Ritesh Pal) को 5 लाख रूपये का चेक मिला है. तो वहीं अमन-कुणाल दूसरे रनरअप रहे. इन्हें भी 5 लाख रूपये का इनाम मिला है.

शक्ति मोहन ने जाहिर की खुशी

बता दें कि अपनी टीम के रिशेत की जीत पर शक्ति मोहन ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी हैं. सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि ‘आखिरकार वह पल आ ही गया जिसका मैं इंतजार कर रही था. क्या शानदार सीजन रहा. मैं इसके लिए सुपर ग्रेटफुल हूं. मैं रितेश को ढेर सारी बधाइयां देना चाहूंगी.’ 

सैलून में करते थे काम

शो ट्रॉफी को हाथ में लेते ही वो इमोश्नल हो गए थे. बता दें कि रितेश पाल (Ritesh Pal) बेहद गरीब परिवार से आते हैं. उन्हें बचपन से ही डांस का शौक था. लेकिन घर में पैसों की तंगी की वजह से उन्होंने सैलून में काम करना शुरू कर दिया. लेकिन उनके अंदर से डांस का जुनून तब भी बरकरार था. वे सैलून के अंदर काम करते-करते वह डांस किया करते थे. वहीं आज अपनी कड़ी मेहनत और लगन से उन्होंने अपना सपना पूरा कर दिखाया है.

You May Also Like