नगर विधायक पांडेय का अमर अग्रवाल पर वार,एक-एक कर गिनाई शहर की दुर्दशा, कहा ड्रीम प्रोजेक्ट की हालत बत्तर, पूर्व मंत्री अपने नाम के उल्टा नाम वाले तमाम प्रोजेक्ट की बता दे सच्चाई.

बिलासपुर. विधानसभा के चुनावी समर में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप के बाण प्रत्याशी चला रहे हैं। बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल पर बीते 15 साल शहर की छाती में बैठकर मूंग दलने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस प्रत्याशी और नगर विधायक शैलेष पांडेय ने उस मंजर को याद दिलाया है जिसे जनता ने झेला है।

पांडेय जी कहिन.

कांग्रेस प्रत्याशी और नगर विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि पूर्व मंत्री और भाजपा प्रत्याशी सेठ अमर अग्रवाल की पांच साल की विधायकी और 15 साल मंत्री रहते क्या किया जो शहर को 5 साल में बर्बाद कर दिए का झूठा प्रलाप करते हुए अपने 15 साल के कार्यकाल में बिलासपुर शहर की बर्बादी का इतिहास जो उन्होंने लिखा उसका कोई जिक्र तक नहीं करते 15 साल तक बिलासपुर साल की छाती पर बैठकर सेठ अमर अग्रवाल ने जो मूंग दले है वो मंजर शहर की जनता ने देखा है।

विधायक और बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष पांडेय ने उक्त बयान जारी करते हुए कहा है कि असफल सिवरेज परियोजना जिसे अमर अग्रवाल अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताते रहे है। जिसको शरहरवासी आज भी भोग रहे है। सिवरेज की खुदाई को भरने के लिए अरपा नदी से बेहिसाब रेत का उत्खनन करवा अरपा नदी की छाती को छलनी करवा देने वाले सेठ अमर अग्रवाल रेत माफियाओं को संरक्षण देते रहे है।

विधायक ने कहा,हजारों ट्रक रेत कहा गई जनता को सब पता.

विधायक ने सीधे तौर पर कहा कि सिवरेज के नाम पर हजारों ट्रक रेत किस निर्माणाधीन कालोनी में जाता था। यह पूरे शहरवासियों को पता है लेकिन सेठ के गुर्गों के आतंक के कारण कोई विरोध नहीं कर पाता था। हिम्मत है तो अपने नाम के उल्टा नाम वाले तमाम प्रोजेक्ट की सच्चाई का भी खुलासा वे कर दें। सिवरेज की खुदाई और पटाई में सेठ के संरक्षण के चलते जो घोर लापरवाही बरती गई उसका खामियाजा आज भी शहरवासी भोग रहे है। सड़कों की कई बार मरम्मत के बाद भी सड़कें आज भी धंस रही है। सिवरेज के नाम पर 8 सौ करोड़ की बंदरबांट कर शहरवासियों की आखों में धूल झोंक कर फिर से मिस्टर क्लीन बनकर जनता के सामने सेठ पहुंच रहे हैं।

जैसा बहरूपिया भेष बदलकर घूमता है। जनता इनके झांसे में नही आने वाली है। इनके आतंक और दुर्व्यवहार से जनता,व्यापारी,अधिकारी,कर्मचारी सब पीड़ित रहे है और आज इन्ही पीड़ितों के पास पहुंचकर घड़ियाली आंसू बहा रहे है। मगर अब सारे पीड़ित 15 साल पुराने दुखद समय की ओर फिर से लौटना नही चाहते बल्कि 5 साल पहले जो इतिहास रचे थे उसको आगे बढ़ाने का संकल्प ले चुके है। ताकि स्वर्णिम बिलासपुर और सभी क्षेत्रों में विकसित शहर की नींव रखने की दिशा में आगे बढ़ सकें।

You May Also Like