जिला पुलिस का ऑपरेशन निजात जिंदगी को खूबसूरत बनाने बॉलीवुड-छालीवुड एक्टरों ने दिए टिप्स. देखे वीडियो.

बिलासपुर. पुलिस कप्तान संतोष कुमार सिंह द्वारा जिले में अवैध नशे के खिलाफ चलाए जा रहे निजात अभियान को सपोर्ट करने बॉलीवुड से लेकर छालीवुड के एक्टरों ने ‘नशे को न और जिंदगी को हा’ के श्लोगन के साथ जिंदगी को खूबसूरत बनाने अपने अपने अंदाज में मैसेज दिया है।

मालूम को ही एसपी सिंह ने जिले का चार्ज संभालने के बाद शहर और देहात के लोगो को नशे से दूर रखने ऑपरेशन निजात को पहली फुर्सत में शुरू किया और जिले में निजात अभियान का असर जोरो से दिखने भी लगा वही एसपी के टिप्स पर अब नए तरीके से इस अभियान को अमलीजामा पहनाने का काम किया जा रहा है। जिसकी धमक बॉलीवुड और छालीवुड के कलाकारों तक भी पहुंच गई है।

बॉलीवुड के इन कलाकारों ने किया सपोर्ट.

बिलासपुर पुलिस के ड्रग्स, नारकोटिक्स और अवैध नशे के विरुद्ध निजात अभियान के समर्थन में बॉलीवुड/टीवी के प्रसिद्ध कलाकारों प्रभु देवा, अरबाज खान, राजपाल यादव, पीयूष मिश्रा, गायिका कविता कृष्णमूर्ति, कैलाश खेर, वीरेंद्र सक्सेना, सुनील ग्रोवर, भगवान तिवारी, शाहवर अली, यश अजय सिंह, परितोष त्रिपाठी, मनमोहन तिवारी आदि ने वीडियो अपील जारी किया है।

हमर छत्तीसगढ़ी कलाकारों को भी सुने.

छत्तीसगढ़ के प्रमुख कलाकारों व गायक अनुज शर्मा, राकेश शर्मा, मोना सेन, लोक गायिका ममता चंद्राकर, तीजन बाई, दिलीप षडंगी, सुनील तिवारी, अंचल शर्मा, जाकिर हुसैन, गोपाल सिंह, योगेश अग्रवाल, प्रकाश अवस्थी सहित कई अन्य ने भी इस अभियान से जुड़कर पुलिस की सहायता करने की अपील की है।

ये अपील लोगों विशेषकर युवाओं को प्रभावित कर रही हैं।

You May Also Like