सीएमओ की अफसर शाही से जनप्रतिनिधी नाराज कलेक्टर को शिकायत..

बिलासपुर.बोदरी नगर पंचायत के सीएमओ द्वारा लगातार क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों की अनदेखी से नाराज बोदरी के अध्यक्ष सहित पार्षदों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंप शिकायत की है।

बोदरी नगर पंचायत अध्यक्ष अंजू दिवाकर दुबे और क्षेत्र के पार्षदों का मुख्य नगर पालिका अधिकारी राकेश शर्मा पर आरोप है कि वे लगातार क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को अनदेखा कर मनमाना ढंग से काम कर रहे हैं।अधिकारी के इस बर्ताव से चुनी गई नगर पंचायत अध्यक्ष और पार्षदों का अपमान हो रहा है। अधिकारी द्वारा पहले भी कई बार यहां के जनप्रतिनिधियों की अपेक्षा की जा चुकी है।बुधवार को संचार क्रांति योजना के तहत मोबाइल वितरण किया जाना है।जिसमे नगर की प्रमुख अध्यक्ष का नाम निमंत्रण पत्र से नदारत है जो अध्यक्ष की अवेहलना है।नगर पंचायत बोदरी के अध्यक्ष पति दिवाकर दुबे का कहना है कि लगातार ऐसा करना मुख्य नगर पालिका अधिकारी की मनमानी और तानाशाही व हठधर्मिता को दर्शाता है। ऐसा करना उनके पद के लिए शोभा नहीं देता।

पार्षदों ने कहा हो रही उपेक्षा..

बोदरी नगर पंचायत के पार्षदों ने अधिकारी द्वारा लगातार अनदेखा किये जाने को गलत ठहराया है।उनका कहना है कि करीब एक साल से पदस्थ राकेश शर्मा जनप्रतिनिधियों का अपमान कर रहे है। वही अधिकारी द्वारा जारी होने वाले निर्देश कीे प्रतिलिपि में अध्यक्ष का नाम नहीं दिया जाता है जो अध्यक्ष के पद की उपेक्षा है।इधर मुख्य पालिका अधिकारी के इस रवैये से नाराज जनप्रतिनिधियों को बुधवार को होने वाले संचार क्रांति कायर्क्रम के सफल होने पर भी शंका बनी हुई है।

You May Also Like