परिवर्तन यात्रा में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए भोजपुरी सुपस्टार एवं दिल्ली सांसद मनोज तिवारी.

बीजेपी नेता कौशिक ने कहा.

कांग्रेस सरकार का सफाया होना परिवर्तन यात्रा की भीड़ से स्पष्ट है.

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने परिवर्तन यात्रा में आयोजित आमसभा को किया सम्बोधित.

बिलासपुर. भारतीय जनता पार्टी द्वारा जशपुर से निकली परिवर्तन यात्रा के तहत विधानसभा बिल्हा के नगर पंचायत ग्राम बावली में आयोजित परिवर्तन यात्रा को भोजपुरी सुपरस्टार एवं दिल्ली सांसद मनोज तिवारी मुख्य अतिथि में शामिल होकर सभा को सम्बोधित किये। इस मौके पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह जो कांग्रेस की सरकार है वह केवल भ्रष्टाचारियों की सरकार है भूपेश सरकार को बदलने के लिए एकत्रित हुए बिल्हा की जनता और जनसमूह को देखकर के भूपेश बघेल जी मुख्यमंत्री निवास में आज अपना बोरिया बिस्तर बांध करके भागने की तैयारी में लग जाएंगे कांग्रेस ने देश में 55 से 60 सालों तक राज किया इन्होंने कभी भी गरीब किसान जनता का ध्यान नहीं रखा उनके लिए कोई कार्य नहीं किया परंतु जब से नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं तब से देश में निरंतर विकास के कार्य हो रहे हैं ।

उन्होंने आगे कहा कि सड़क स्कूल पुल पुलिया बनाने का कार्य सरकार का होता है पर आज तक इस सरकार ने ऐसा कोई कार्य छत्तीसगढ़ में संपन्न नहीं किया है उन्होंने तो केवल लोगों को शराब परोसने का, भ्रष्टाचार करने का घोटाला करने का कार्य किया है प्रदेश की सड़को की हालत खराब है छत्तीसगढ़ में ना स्कूल ना अस्पताल ना सड़क ना विकास कार्य आज तक संपन्न नहीं हुए 5 सालों पर छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार केवल जनता को लूटने का कार्य जरूर कर रही है। उन्होंने कहा कि आज ग्रामीण इलाका हो चाहे शहरी इलाका हो 12 लाख से अधिक परिवारों का आवास इस सरकार ने रोक करके रखा है प्रधानमंत्री आवास के लिए केंद्र ने भूपेश बघेल की सरकार को दिए और उसको भी उन्होंने वापस कर दिया यह सरकार गरीबों के हित को मारने वाली सरकार है यह सरकार गरीबों की आवास छीनने वाली सरकार है गरीबों के विकास को रोकने वालों को सबक हमको जरूर सीखना है इसी संकल्प के साथ यह परिवर्तन यात्रा निकली हुई है । उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी की सरकार ने गांव-गांव में करोड़ की योजना नलजल योजना लाई वह भी छत्तीसगढ़ में केवल 30% तक ही सम्पूर्ण हो पाया है ।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि इस सरकार ने अपने घोषणा पत्र में चिटफंड के पैसों के वापसी का वादा किया पर आज पर्यंत दुर्ग जिले को छोड़कर के और किसी भी जिले में चिटफंड के पैसे की वापसी नहीं हुई दुर्ग जिले में भी केवल 32 करोड रुपए ही चिटफंड कंपनियों के वापस हुए हैं इस सरकार ने केवल गरीबों को किसानों को लूटने का कार्य किया केवल बोनस देने में ही कंजूसी नहीं कर रहे साथ में बारदाना उपलब्ध कराने में भी नाकाम रही है ऊपर से गिरदावरी को भी घटा दिया गया है वर्मी कंपोस्ट के नाम पर केवल धूल मिट्टी से युक्त गोबर बेचे जा रहे हैं ।

उन्होंने आगे कहा कि इस परिवर्तन यात्रा को जनता का अपार स्नेह आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है और छत्तीसगढ़ में निश्चित रूप से परिवर्तन की लहर चल रही है जिससे यह सरकार आने वाले विधानसभा चुनाव में उखड़ जाएगी और इस सरकार को जनता सबक जरूर सिखाएगी ।

You May Also Like