जनभावनाओं के अनुरूप हो रहा है बेलतरा विधानसभा क्षेत्र का विकास जिप पंचायत सभापति – गौरहा.

बिलासपुर. जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने ग्राम पंचायत भरारी में 6 लाख हजार रुपये से बनने वाले मुक्तिधाम शेड व प्रतीक्षालय का भूमिपूजन किया इस दौरान जिला पंचायत सदस्य गोदवरी बाई कमलसेन ने उपस्थित लोगों के साथ विधि विधान से पूजा पाठ किया साथ ही निर्माण कार्य को हरी झण्डी दिखाया व ग्रामीणों ने निर्माणाधीन मुक्तिधाम व प्रतीक्षालय के बहुत पुरानी मांग के पूर्ण होने पर सभापति का आभार भी व्यक्त किया।

सभापति अंकित गौरहा ने शुक्रवार को बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के भरारी ग्राम पंचायत में मुक्तिधाम व प्रतीक्षालय के लिए भूमि पूजन कर अपने संबोधन में कहा कि भरारी में करीब 6 लाख की लागत से मुक्तिधाम व प्रतीक्षालय बनाया जाएगा स्थानीय लोगों की सालों से मांग थी कि गांव में एक मुक्तिधाम की सख्त जरूरत है। शासन ने ग्रामीणों की मांग को गंभीरता से लेते हुए रूपयों का एलान किया। आज लोगों के साथ भूमिपूजन किया गया। इसके साथ ही निर्माण कार्य भी प्रारंभ हुआ। जल्द ही निर्धारित समय में मुक्तिधाम व प्रतीक्षालय का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा। जिला पंचायत क्षेत्र के सभी ग्राम पंचायत मूलभूत सुविधाओं से परिपूर्ण हैं और जन भावनाओं के अनुरूप बेलतरा विधानसभा व जिला पंचायत क्षेत्र का विकास हो रहा है।

कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य गोदावरी कमलसेन ने गांव के विकास पर अपनी बात रखी व राज्य सरकार के जनहितैषी योजनाओं की जानकारी दी।

You May Also Like