कोटमी में राहुल की जंगी सभा कराने कांग्रेस ने कमर कसी..

बिलासपुर. कोटमी के मैदान मे राहुल गांधी की सभा को लेकर चल रही खीचतान के बीच कांग्रेसियो ने भी अपनी कमर कस ली है।जोगी कांग्रेस को आड़े हाथों लेकर कांग्रेसी देर रात तक बैठक कर सभा की रूपरेखा तैयार करने में लगे है।

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की कोटमी के मैदान मे सभा को लेकर कांग्रेस और विशेष कर जोगी कांग्रेस आमने सामने है।जोगी कांग्रेस के लाख विरोध और बयान बाजी के दर किनार कर कांग्रेसी सभा कराने पूरी ताकत लगा रहे है।देर रात तक सर्किट हाउस में कांग्रेसियो का जमावड़ा लगा रहा।जिसमे कोटमी में होने वाली राहुल गांधी की सभा के लिए आगे की रूपरेखा तय की गई।वही इस उठापटक के बीच कांग्रेसियों ने मरवाही विधायक अमित जोगी द्वारा सभा स्थल मैदान को कब्रिस्तान होने की सनसनी फैलाने को लेकर भी अपनी रणनीति तैयार की है ताकि जोगी कांग्रेस के अगले बयान का जवाब दे सके।

कोटा में बैठक..

सोमवार को कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों समेत कार्यकता कोटमी में राहुल की सभा को लेकर बैठक करेंगे।जिसमे सभी की जिम्मेदारी तय कर आगे की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी।

तो फिर जोगी पेंड्रा के नेता-पांडेय

कांग्रेस के प्रवक्ता शैलेष पांडये ने जोगी कांग्रेस की बयान बाजी को बेतुका बताया है।उन्होंने कहा कि पहले खुद जोगी कोटमी में सभा कर अपनी पार्टी का एलान कर चुके हैं फिर सीएम अब कांग्रेस के कार्यक्रम में जोगी कांग्रेस को क्या आपत्ति अगर फिर भी ऐसा है तो अजीत जोगी की पार्टी को पूरे छत्तीसगढ़ में विरोध करना चाहिए।ऐसी बयान बाजी करने से लगता है कि जोगी सिर्फ पेंड्रा क्षेत्र स्तर के नेता रह गए है।

You May Also Like

One thought on “कोटमी में राहुल की जंगी सभा कराने कांग्रेस ने कमर कसी..

  1. तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के नगरपालिका गौरव पथ नरक पथ बना छत्तीसगढ़ सरकार की जन विरोधी नीतियों के कारण सालो से गौरव धुल मिट्टी और गड्डो मे तब्दील और विकास यात्रा समझ से परे
    क्षेत्र की जनता को पीने के पानी नही और विकास यात्रा समझ से परे है
    किसानों के फसल बीमा क्षतिपूर्ति गायब रमन विकास यात्रा निकालने की तैयारी समझ से परे है

Comments are closed.