शाबास- IPS अग्रवाल, सिंह और खन्ना ने देश की राजधानी में लहराया राज्य का परचम, फिक्की स्मार्ट पुलिसिंग अवार्ड में अपने काम के बूते बनाई जगह.

रायपुर. देश की राजधानी में आयोजित फिक्की स्मार्ट पुलिसिंग अवार्ड 2021 में राज्य के तीन आईपीएस अफसरों ने जगह बनाई है। अपने कामकाज के बूते पर इन अफसरों को प्रतिष्ठित अवार्ड से नवाजा गया है। एसएसपी रायपुर प्रशांत अग्रवाल, एसपी कोरबा संतोष कुमार सिंह और डीआईजी सीआईडी हिमानी खन्ना ने छत्तीसगढ़ का मान बढ़ाया है।

इसलिए मिलता है ये अवार्ड.

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ (फिक्की)) पिछले कई वर्षों से देश के विभिन्न राज्यों की पुलिस एवं केंद्रीय पुलिस संगठनों द्वारा नवाचार कर किए जा रहे अच्छे कार्यों के लिए कुछ चुने हुए पुलिस अधिकारियों को प्रतिवर्ष स्मार्ट पुलिसिंग अवॉर्ड्स (Smart Policing Awards) प्रदान करता है।

ज्यूरी मेम्बर्स.

समारोह में पूर्व केंद्रीय गृह सचिव जीके पिल्लई और बीएसएफ व यूपी के पूर्व डीजीपी प्रकाश सिंह सहित देश भर के कई प्रमुख अधिकारी ज्यूरी में
शामिल थे।

इस वर्ष फिक्की ने देश भर के स्मार्ट पुलिसिंग के चुने कुल 29 श्रेष्ठ कार्यप्रणालियों/पुलिस अधिकारियों में छत्तीसगढ़ राज्य से पुलिस के तीन पुलिस अधिकारियों एसएसपी रायपुर प्रशांत अग्रवाल, एसपी कोरबा संतोष सिंह व डीआईजी सीआईडी हिमानी खन्ना को शामिल कर उनके उल्लेखनीय कार्य को ट्राफी और सर्टिफिकेट देकर दिल्ली में सम्मानित किया गया।

प्रशांत अग्रवाल को उनके बिलासपुर में चलाए गए साइबर जागरूकता हेतु साइबर मितान अभियान,संतोष सिंह को रायगढ़ पदस्थापना के दौरान बाढ़ पीड़ितों की मदद हेतु चलाए गए संवेदना अभियान और हिमानी खन्ना को वृद्धजन सुरक्षा हेतु पुलिस मुख्यालय द्वारा चलाए गए समर्पण अभियान के कारण दिया गया है। इन पुलिस अधिकारियों ने दिल्ली में हुए समारोह में अपने प्रशंसनीय कार्यों से यह प्रतिष्ठित अवार्ड प्राप्त कर छत्तीसगढ़ पुलिस का मान बढ़ाया हैं।

You May Also Like