Vivo T3 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म, मीडियाटेक डायमेंसिटी प्रोसेसर और OIS कैमरे के साथ होगी एंट्री

Vivo T3 : वीवो T3 5G को लेकर काफी समय से इंतज़ार किया जा रहा है और अब इसकी लॉन्च डेट कंफर्म हो गई है. फोन का टीज़र फ्लिपकार्ट पर लाइव है, जिससे इस बात का तो हिंट मिल गया है कि इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा. वीवो के इस लेटेस्ट मोबाइल को भारत में 21 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्चिंग से पहले फोन के कुछ फीचर्स कंफर्म हो गए हैं. पता चला है कि वीवो t3 5G को मीडियाटेक डायमेंसिटी सीरीज़ का प्रोसेसर मिलेगा और उम्मीद है कि ये प्रोसेसर Dimensity 7200 SoC होगा.

कितनी होगी कीमत?

Vivo का ये फोन अगले हफ्ते 21 मार्च को लॉन्च होगा. इस स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart से खरीद सकेंगे. कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर इसका पेज भी लाइव कर दिया है, जिससे फोन का डिजाइन कन्फर्म हो गया है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. स्मार्टफोन फ्लैट डिस्प्ले और फ्रेम के साथ आएगा. ये फोन दो कलर ऑप्शन कॉस्मिक ब्लू और क्रिस्टल फ्लेक कलर में उपलब्ध होगा. हैंडसेट की कीमत 20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है.

डिस्प्ले और प्रोसेसर

वीवो के इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें कंपनी 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दे सकती है, जो FHD+ रेजॉल्यूशन के साथ आएगा. इस फोन का एमोलेड पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट और 1800 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आ सकता है.

इस फोन के बारे में आई कुछ लीक रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 7200 SoC चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें 4nm के चिपसेट के साथ 8GB RAM, 128GB और 256GB के दो स्टोरेज वेरिएंट दिए जा सकते हैं.

कैमरा और बैटरी

वहीं, लीक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसका मुख्य कैमरा 50MP Sony IMX 882 सेंसर और OIS सपोर्ट के साथ आ सकता है. इस फोन का दूसरा कैमरा 8MP के अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और तीसरा कैमरा 2MP के बुके लेंस के साथ आ सकता है.

इस फोन के अगले हिस्से में सेंटर्ड पंच होल कटआउट होगा, जो एक सेल्फी कैमरा के लिए होगा. फोन में 5000mAh की बैटरी होगी, जो 44W के वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.

You May Also Like