सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने ‘दबंग 4’ को लेकर चुप्पी तोड़ी

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘दबंग’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म ने सलमान खान (Salman Khan) के करियर को काफी अच्छी ऊंचाई दी थी. वहीं, अब फिल्म के तीन पार्ट्स के बाद फैंस चौथे पार्ट के इंतजार में हैं. कई दिनों से ‘दबंग 4’ (Dabangg 4) फिल्म लाइमलाइट में बनी हुई है.

‘दबंग 4’ पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी

बता दें कि ‘दबंग 4’ (Dabangg 4) को लेकर कई तरह की अपडेट्स सामने आ चुके हैं. अब ‘दबंग’ प्रोड्यूसर और सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने ‘दबंग 4’ को लेकर चुप्पी तोड़ी है. यानी यह तय है कि ‘दबंग 4’ (Dabangg 4) बनेगी. इसी के साथ अरबाज खान ने फिल्म की रिलीज को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है. 

एटली से मिलने पर तोड़ी चुप्पी

ऐसी चर्चा थी कि सलमान खान और अरबाज खान ने ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) से मुलाकात की थी. अब इस पर चुप्पी तोड़ते हुए अरबाज खान ने कहा कि वह फिल्ममेकर एटली से कभी मिले ही नहीं. उन्होंने इस बात को महज अफवाह बताया है.खबर है कि अरबाज खान ने ‘दबंग 4’ (Dabangg 4) की रिलीज पर भी बात की. उन्होंने कहा कि जब भी सही वक्त होगा, फिल्म तभी रिलीज की जाएगी. वही, ‘दबंग 4’ में एक बार फिर ‘चुलबुल पांडे’ यानी सलमान खान का दमदार अंदाज देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. इस फिल्म के अलावा उनके दूसरे प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो एक्टर के पास करण जौहर की ‘द बुल’ है. इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में ‘टाइगर वर्सेज पठान’ भी है. सलमान की ये फिल्म शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ होगी.

You May Also Like