वायरल वीडियो- वकील का सरेआम डॉक्टर की कुटाई, नर्स भी घायल.

निगम द्वारा संचालित मेडिकल मोबाइल यूनिट की टीम पर हमला.

आरोप,शासकीय कार्य में बाधा का नहीं किया जुर्म दर्ज,मामूली धारा के तहत मामला दर्ज.

डॉक्टर के खिलाफ भी मामला दर्ज,पूरे घटना का वीडियों जमकर हो रहा वायरल.

बिलासपुर- न्यायधानी में एक वकील का सरेराह दंबगई का वीडियों सोशल मीडिया पर तैर रहा है। जिसमें वकील सरेआम डॉक्टर की डंडे से पिटाई कर करता दिख रहा है।

पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कुदुदंड का है,जहां मुख्यमंत्री शहरी स्लम स्वास्थ्य योजनांतर्गत संचालित मेडिकल मोबाइल यूनिट के डाॅक्टर और अन्य स्टाफ के साथ हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के सीनियर उपाध्यक्ष रजनीश सिंह बघेल पर मारपीट किए जाने का आरोप लग रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार.

मिली जानकारी के अनुसार लिंगियाडीह निवासी डाॅक्टर अंशुल भौमिक नगर निगम द्वारा संचालित मेडिकल मोबाइल यूनिट में पदस्थ है,मोबाइल यूनिट शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर नागरिकों का निःशुल्क इलाज करती है, आज सुबह मोबाइल यूनिट कुदुदंड एरिया में तैनात थी,जहां ड्यूटी में पहुंचे डाॅक्टर अंशुल ने अपनी बाइक ज्वाय रेसीडेंसी के पास पार्क किया था। वहां से बाइक हटाने को लेकर बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष रजनीश सिंह ने डाॅक्टर को डंडे से मारपीट की गई। रिपोर्ट के अनुसार आरोप है कि वकील की पत्नी द्वारा भी मोबाइल यूनिट के अन्य स्टाफ से विवाद किया गया और यूनिट में कार्यरत नर्स सुलोचनी कश्यप को मोबाइल यूनिट से गिरा दिया गया,जिससे नर्स के पैर में गंभीर चोट आई है। डाॅक्टर अंशुल भौमिक द्वारा मारपीट की रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में की गई है। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी रजनीश सिंह बघेल और उनकी पत्नी के खिलाफ धारा 294,323,506,34 के तहत मामला दर्ज किया गया है

आरोप,शासकीय कार्य में बाधा की नहीं लगी धारा,उल्टा काउंटर जुर्म दर्ज.

मेडिकल मोबाइल यूनिट शासकीय कार्य के तहत स्लम क्षेत्रों में जाकर गरीब व्यक्तियों का इलाज करती है,इसमें पदस्थ स्टाफ शासन के कार्य में संलग्न है,ड्यूटी के दौरान पूरी टीम पर हमला होने के बावजूद पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा का जुर्म दर्ज नहीं किया है,बल्कि पीड़ित डाॅक्टर के खिलाफ भी काउंटर जुर्म दर्ज कर लिया गया है।

आईएमए ने की निंदा,डाक्टरों में आक्रोश.

इस घटना से चिकित्सकों में भारी आक्रोश है,आईएमए ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पूरे घटना की निंदा की है आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डाॅक्टर प्रशांत द्विवेदी और सचिव डाॅक्टर शशिकांत साहू ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जिला अर्बन सोसाइटी ने भी लिखा पत्र.

जिला अर्बन पब्लिक सर्विस सोसाइटी ने भी पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर पूरे घटना का ब्यौरा दिया है और आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का जुर्म दर्ज करने समेत कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

You May Also Like