वीडियो- पांच लाख के तेंदुए की खाल समेत 2 आरोपी गिरफ्तार.

गरियाबंद. जिले की छुरा पुलिस ने तेंदुए की खाल बेचने ग्राहक की तलाश कर रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया पकड़े गए आरोपियों से तेंदुए की खाल बरामद की गई जिसकी कीमत पुलिस ने पांच लाख रुपए आंकी है।

पुलिस कप्तान जेआर ठाकुर ने मामले का खुलासा करते हुए मीडिया को बताया कि थाना छुरा पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि दो व्यक्ति ग्राम राजपुर से खरखरा की ओर अपने मोटर सायकल में तेंदुए की खाल बोरी में भरकर बिक्री करने आ रहे है।

जिसके बाद थाना प्रभारी छुरा ने तत्परता दिखाई और तत्काल पुलिस टीम गठित कर मुखबिर द्वारा बताए स्थान ग्राम खरखरा बांध तिराह के पास घेराबंदी किया। पुलिस टीम ने देखा कि काले रंग की हीरो होण्डा स्प्लेंडर प्लस में सवार दो व्यक्तियों को रोका,जो अचानक से मौके पर मुस्तैद
पुलिस बल को देखकर हड़बड़ा गए और भागने का प्रयास करने लगे। दोनो व्यक्तिओं से पूछताछ करने पर दोनो ने अपना नाम पीलूराम ठाकुर और अगनुराम ठाकुर ग्राम राजपुर निवासी होना बताया, वही पुलिस ने जब बाइक के डिक्की की तलाशी ली तो प्लास्टिक बोरी में भरकर रखा एक नग वन्य प्राणी तेंदुए की खाल रखा हुआ था। जिसे जप्त कर दोनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

You May Also Like