छत्तीसगढ़ की बिल्हा विधानसभा में बह रही बदलाव की बयार, चावला को मिल रहा समर्थन, मतदाता कह रहे कांग्रेस – बीजेपी से अब ऊब चुके.

बिलासपुर. जिले की हाई प्रोफाइल विधानसभा सीटों में एक बिल्हा सीट में इस बार परिवर्तन की बयार बह रही है। विधानसभा क्षेत्र के मतदाता अब यह सोचने लगे है कि पिछले 25 वर्ष से दो ही व्यक्तियों को आखिर क्यों चुना जाए। इन दोनो व्यक्तियों से मतदाता अब ऊब चुके है और परिवर्तन का मन बना रहे हैं।

दरअसल अभी तक क्षेत्र के मतदाताओं को इन दोनो के विरुद्ध विकल्प के रूप में बेहतर प्रत्याशी नहीं मिल पाया। लेकिन अब आम आदमी पार्टी के सशक्त और जुझारू,मिलनसार व्यक्तित्व के धनी जसबीर चावला के रूप में प्रत्याशी को माना जा रहा है। श्री चावला को उनके सद्व्यवहार के कारण बिल्हा क्षेत्र में काफी जोरदार समर्थन मिल रहा है। आप पार्टी का झंडा बुलंद करने में जसबीर चावला मतदाताओं से बेहतर रिस्पांस मिल रहा है। बिल्हा क्षेत्र से दो पुराने प्रतिद्वंदी भाजपा के धरम लाल कौशिक और कांग्रेस से सियाराम कौशिक हर चुनाव की तरह इस बार भी आमने सामने है लेकिन मतदाता दोनो से ऊब चुके है और बेहतर विल्कप की तलाश में है।

आप उम्मीदवार जसबीर चावला विकल्प के रूप में खरे उतरते की उम्मीद मतदाता लगा रहे हैं। पंजाब और दिल्ली में आप की सरकारों ने राज्य के लोगो की बेहतरी के लिए जो कार्य किए है उसकी जानकारी बिल्हा क्षेत्र के मतदाताओं को अच्छी तरह पता है और वे भी क्षेत्र के किसानों,युवा,मजदूरों तथा महिलाओं,बेरोजगारों के हित में कार्य करने वाले जनप्रतिनिधि का चुनाव करने के पक्ष में आकर इस बार बदलाव का मूड बना रहे हैं। आप उम्मीदवार जसबीर चावला अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ गांव गांव घूमकर जनसंपर्क करते हुए ग्रामीण मतदाताओं को क्षेत्र में अबकी बार बदलाव के लिए प्रेरित कर रहे है जिसका वोटरों पर अच्छा असर पड़ रहा है। बिल्हा क्षेत्र में सड़क ,बिजली,पानी,स्वास्थ्य,रोजगार,शिक्षा जैसे क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं के लिए आम आदमी पार्टी लगातार संघर्ष में लगी रही और यह बात वोटरों के जहन में है तथा अधिकाधिक वोटरों का झुकाव अब खुले तौर पर आप प्रत्याशी जसबीर चावला के साथ दिखाई दे रहा है। युवा मतदाता भी इस बार बदलाव के पक्ष में है और इस बार न कांग्रेस और न भाजपा बल्कि आम आदमी पार्टी का साथ देने मन बना रहे हैं।

बुराड़ी विधायक ने किया प्रचार.

दिल्ली की बुराड़ी विधानसभा से विधायक, छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी के प्रभारी और स्टार प्रचारक संजीव झा ने गुरुवार को बिल्हा
विधानसभा में चुनावी दौरे पर आए और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी जसवीर सिंह के पक्ष में प्रचार किया।

You May Also Like