आप पार्टी ने बिलासपुर विधानसभा में उज्जवला लाने डॉ कराड़े पर जताया भरोसा, महामाया माई मंदिर टेका मत्था और उतरी चुनाव प्रचार में.

बिलासपुर. आम आदमी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी से उम्मीदवार के रूप में महिला चिकित्सक और समाज सेवी आम आदमी पार्टी की तेज तर्रार नेता डॉ.उज्जवला कराड़े के कंधो पर भरोसा जता उन्हें बिलासपुर विधानसभा से पार्टी का कैंडिडेट घोषित किया है।

आप पार्टी की दूसरी और महत्तपूर्ण लिस्ट में राज्य के दूसरे बड़े शहर बिलासपुर में डॉ.उज्जवला कराड़े ने जगह बनाई इधर घोषणा होने के बाद डॉ कराड़े ने मंगलवार को रतनपुर में मां महामाया मंदिर में मत्था टेककर अपने चुनाव प्रचार की शुरूआत की। इस दौरान उन्होने महामाया मां से आने वाले लोकसभा चुनाव में देश में केजरीवाल सरकार बनने और बिलासपुर में आम आदमी पार्टी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

भाजपा- कांग्रेस के चंगुल में फंसा बिलासपुर आजाद होगा,डॉ.कराड़े.

इस दौरान डॉ उज्वला ने कहा कि पूरा देश दिल्ली में केजरीवाल के दिल्ली मॉडल को देख रहा है और उसे अपनाना चाह रहा है। छत्तीसगढ़ में भी आम आदमी पार्टी को व्यापक समर्थन मिल रहा है। इस बार छत्तीसगढ़ में आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। केजरीवाल और पंजाब सरकार ने गांव गरीब सहित हर वर्ग हर समुदाय के लिए काम किया है इस लिए जनता इस बार प्रदेश में केजरीवाल का माडल अपनाते हुए केजरीवाल सरकार बनाएगी है। उन्होने कहा कि इस चुनाव में जीतने के बाद मै बिलासपुर हित में काम करूंगी और वर्षों से भाजपा- कांग्रेस के चंगुल में फंसा बिलासपुर आजाद होगा
डॉ उज्ज्वला रतनपुर पहुंचने के बाद भैरव बाबा मंदिर में भी दर्शन किया व बिलासपुर वासियों के लिए सुख शांति की कामना की।

डॉ उज्वला कराड़े के साथ देवेंद्र कुर्रे जिला उपाध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ,ब्लॉक अध्यक्ष नेहा अली , वार्ड अध्यक्ष आज़म मिर्जा विक्रम बाकरे,तरुण किशोर प्रियंका रवानी,वरिष्ठ कार्यकर्ता संतोष शुक्ला, पवन अग्रवाल आलोक अग्रवाल दिखाई दिए।

इस दौरान उज्वला ने कहा कि पूरा देश दिल्ली में केजरीवाल के दिल्ली मॉडल को देख रहा है और उसे अपनाना चाह रहा है छत्तीसगढ़ में भी आम आदमी पार्टी को व्यापक समर्थन मिल रहा है इस बार छत्तीसगढ़ में आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है केजरीवाल और पंजाब सरकार ने गांव गरीब सहित हर वर्ग हर समुदाय के लिए काम किया है इस लिए जनता इस बार प्रदेश में केजरीवाल का माडल अपनाते हुए केजरीवाल सरकार बनाएगी है। उन्होने कहा कि इस चुनाव में जीतने के बाद मै बिलासपुर हित में काम करूंगी । और वर्षों से भाजपा कांग्रेस के चंगुल में फंसा बिलासपुर आजाद होगा
डॉ उज्ज्वला रतनपुर पहुंचने के बाद भैरव बाबा मंदिर में भी दर्शन किया व बिलासपुर वासियों के लिए सुख शांति की कामना की

You May Also Like