लिव इन पार्टनर की हत्या कर रातभर शव के साथ बैठा रहा आरोपी

नई दिल्ली. समयपुर बादली में एक झपटमार ने अवैध संबंधों के शक में लिव-इन-पार्टनर की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी पूरी रात शव के पास ही बैठा रहा. अगले दिन आरोपी के पिता ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने 24 वर्षीय अर्जुन कुमार को गिरफ्तार कर लिया. मृतक महिला आरोपी के साथ ही लूट और झपटमारी की वारदात को अंजाम देती थी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सलोनी लिव-इन-पार्टनर अर्जुन के साथ बादली गांव में रहती थी. इन दोनों की मुलाकात करीब ढाई साल पहले हुई थी. इसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे. बुधवार शाम करीब 4 बजे अर्जुन के पिता 66 वर्षीय दयाचंद ने पुलिस को हत्या की सूचना दी. पुलिस को सलोनी का शव बिस्तर पर मिला.रात को झगड़ा हुआ था दयाचंद ने बताया कि वह बुधवार दोपहर घर के भूतल पर आया. अर्जुन नशे की हालत में कमरे के बाहर बैठा था. उसने बेटे से खाना खाने के बारे में पूछा तो अर्जुन ने सलोनी की हत्या करने की बात बताई. अर्जुन ने दयाचंद को कहा कि वह लड़की गलत थी. इसलिए उसे मार दिया. दयाचंद ने कमरे में देखा तो सलोनी का शव बिस्तर पर था.करीब 4 बजे दयाचंद खुद समयपुर बादली थाने पहुंचे और उन्होंने सलोनी की हत्या की बात पुलिस को बताई. दयाचंद ने पुलिस को बताया कि वह रात करीब 8 बजे सोने गया था, उस समय अर्जुन और सलोनी झगड़ा कर रहे थे.अक्सर होती थी लड़ाई अर्जुन ने पुलिस को बताया कि जनवरी में बादली इलाके में झपटमारी करते हुए वह दोनों पकड़े गए थे. पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया, लेकिन सलोनी 25 दिन बाद ही जमानत पर रिहा हो गई और अर्जुन को 20 सितंबर को रिहा किया गया. इतने दिन वह अकेली थी. अर्जुन को शक था कि इस दौरान उसके किसी शख्स से संबंध बन गए हैं. वहीं, दयाचंद ने बताया कि सलोनी और अर्जुन नशे के बाद अक्सर झगड़ा करते थे.

आरोपी और महिला पर दर्ज हैं कई मामले

जांच में सामने आया कि सलोनी, अर्जुन के साथ रहने से पहले हैदरपुर स्थित जेजे क्लस्टर में दादी और मौसी के साथ रहती थी. वह पहले से शादीशुदा थी और उसे 9 साल की एक बेटी भी थी, लेकिन अर्जुन से मुलाकात के बाद उसने बेटी को रिश्तेदारों के साथ छोड़ दिया था. पुलिस की जांच में सामने आया कि अर्जुन ने सलोनी के साथ रहने के दौरान उसे भी झपटमारी और लूट की वारदात में शामिल कर लिया था. अर्जुन पर छह और सलोनी पर दो मामले दर्ज हैं.

You May Also Like