शेम शेम: सरेराह ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ट्रैफिक सिपाही को करता रहा बेइज्जत,पुलिस को एफआईआर दर्ज करने से परहेज ..

बिलासपुर. कांग्रेस राज में सरकारी मुलाहजिम सरेआम बेइज्जत हो रहे है। सोशल मीडिया के इस जमाने मे भी सत्ता के नशे में चूर छूट भइए नेता चोरी ऊपर से सीना जोरी करने में आमादा है। ताजा मामला कुछ देर पहले का है, श्रीकांत वर्मा पर ट्रैफिक व्यवस्था के लिए ड्यूटी कर रहे आरक्षक राम कुमार रजक से बिना वजह रेलवे क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोती ठारवानी भीड़ गए और पब्लिकि गाली गलौच की। आरक्षक का आरोप है कि रांग साइड से दुपहिया वाहन सवार युवक आया जिसे रोकने टोकने पर वह अपनी राजनीतिक रसूख का दम दिखा कर चांटा मार दूँगा बोल के गाली गलौच करने लगा।

(वीडियो में बहुत ही गाली गलौच है इसलिए एडिट किया गया है)

सरकार बदल गई तो लाजमी है कि नेताओं के तेवर भी बदलेंगे और भी कांग्रेसी नेता तो क्या कहने,रेलवे क्षेत्र से ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोती थारवानी के द्वारा ट्रैफिक सिपाही राम कुमार रजक से गाली गलौज करने का मामला तूल पकड़ने लगा है। एक तरफ सत्ताधारी दल का छूट भैया नेता है तो दूसरी ओर पुलिस विभाग का आंख नाक और हाथ- पैर कहे जाने वाला ड्यूटी पर तैनात सिपाही घटना के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं वीडियो से दोनों ओर से अपनी अपनी साख बचाने खींचतान शुरू हो गई है। सरेआम मोती ठारवानी सिपाही रजक की आबरू उतारने में आमादा है जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि सिपाही लगातार उसे समझाने में लगा रहा।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस राज में ऐसे जनप्रतिनिधियों की थू-थू हो रही है। वही जिले की पुलिसिंग पर भी सवाल खड़े हो रहे है क्योंकि इस वाकये को घण्टो बाद भी आखिर मोती ठारवानी को पुलिस ने अपने राडार में क्यो नही लिया।

विधायक खेमें से मगर नही सिख पाए शिष्टाचार..

बीजेपी के मंत्री अमर अग्रवाल को हराकर जीत हासिल करने वाले नगर विधायक शैलेश पांडेय के सरल व्यवहार, शिष्टाचार और आमजन से मेल मिलाप को लेकर सब वाकिब है,रोड़ पर तमाशा करने वाले ठारवानी विधायक खेमें से जाने जाते है। इस घटना के बाद लोग इस बात को लेकर हैरान हैं कि इतने सरल विधायक की टीम में होने के बाद भी क्या आज तक गोपी ठारवानी शिष्टाचार नही सिख पाए।

सिपाही चाहेगा तो होगी एफआईआर..एएसपी बघेल..

ट्रैफिक एएसपी रोहित बघेल से इस घटना को लेकर ‘OMG NEWS’ने चर्चा की उन्होंने कहा कि मुझे घटना की जानकारी हुई है। अगर सिपाही चाहेगा तो एफआईआर दर्ज की जाएगी। वही ड्यूटी के दौरान सिपाही को चांटा मार दूँगा बोल गाली गलौज करने वाले के सवाल पर एएसपी ने कहा कि मैं उसे नही जानता किसी पार्टी का नेता है पूरी जानकारी सिपाही से बात करने के बाद ही क्लियर हो पाएगी तो वही डीएसपी लता मेहर ने इस मामले में कुछ भी बयान देने से पहले ही मना कर दिया। इधर खबर लिखे जाने तक सिपाही की तरफ से कोई एफआईआर दर्ज नही की गई थी।

ठारवानी से नही हो पाया संपर्क..

पुलिस और नेताओं को बीच मचे बवाल के बाद लगातार गोपी ठारवानी से बात करने उन्हें फोन लगाया गया मगर मोबाइल ऑफ रहा।

सोशल मीडिया पर आमजन ने कहा कि..

राजनीति का गंदा चेहरा एक बार फिर सबके सामने आया है इस बार कोई और नहीं बल्कि रेलवे क्षेत्र से ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोती थारवानी ने ट्रैफिक पुलिस की इज्जत को सरेआम नीलाम कर दिया और पुलिसकर्मी को भद्दी भद्दी गालियां दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे सुनकर आसपास के लोग भी सहम गए आपको बता दें कि यह शर्मनाक घटना आज बिलासपुर के श्रीकांत वर्मा मार्ग पर घटी जब एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को एक कांग्रेस के छूट भइए नेता को रोकना महंगा पड़ गया। इतना ही नहीं ट्रैफिक पुलिस के रोकने से बौखलाए नेता इंसानियत की सारी हदें पार कर दी और पुलिसकर्मियों को भद्दी भद्दी गाली दी गाली इतनी गंदी थी कि लोगों ने अपना मुंह फेर लिया अब ऐसे में पुलिसकर्मी करें तो क्या करें या तो सरकारी नौकरी छोड़ दें या इन नेताओं के पैरों पर गिरकर रहम की भीख मांगे।

जब एक ट्रैफिक का सिपाही श्रीकांत वर्मा मार्ग में खड़े होकर अपनी डयूटी कर रहा था इसी बीच उसने देखा कि एक व्यक्ति रांग साइड से आ रहा है जिसे देख सिपाही ने रांग साइड से आने पर मना किया,लेकिन वह व्यक्ति नही माना बंल्कि उल्टा ट्रैफिक जवान को गालियां देने लगा और मारने की धमकी देने लगा….इतना ही नही जवान से मोबाइल तक छीन लिया और देख लेने तक कि धमकी दी….यह सारा नजारा श्रीकांत वर्मा मार्ग में हो रहा था और लोग इसका तमाशा देख रहे थे,खुलेआम पुलिस के जवान की बेइज्जती कर धमकी देने वाला कोई और नही बल्कि आम इंसान ही है।

You May Also Like