Rakul ने अपनी ‘फेयरीटेल’ वेडिंग की नई फोटोज की शेयर, कस्टमाइज्ड कलीरों ने खींचा ध्यान

Rakul Preet Singh Wedding : बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में शानदार वेडिंग की, जिसमें उनके करीबी और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस बीच, एक्ट्रेस ने अपनी शादी की अन्य झलकियां शेयर की हैं और शानदार वेडिंग आउटफिट तैयार करने के लिए डिजाइनर तरुण ताहिलियानी को धन्यवाद दिया है. 

रकुल द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में जो चीज सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही है वो है रकुल प्रीत सिंह के कस्टम-मेड कलीरे. अभिनेत्री के कलीरों को रोज-गोल्ड कलर की परत वाले उनके और जैकी के नाम के शुरुआती अक्षरों से सजाया गया है, जिनमें हम ‘R’ और ‘J’ लिखे देख सकते हैं. इसके अलावा, कलीरों में छोटे-छोटे दिल, दो हाथों की शेप और छोटे-छोटे घुंघरू जोड़े गए थे. रकुल के कलीरों को देखकर कहा जा सकता है कि ये उनकी लव स्टोरी के बारे में काफी कुछ कहते हैं. 

डिजाइनर तरुण ताहिलियानी को किया धन्यवाद

अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रकुल ने डिजाइनर तरुण ताहिलियानी का आभार भी व्यक्त किया. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “हमने हमेशा एक फेयरीटेल वेडिंग का सपना देखा था और इसे वास्तविकता बनाने के लिए @taruntahiliani को धन्यवाद. आपने हमारे आउटफिट के सार के माध्यम से हमारी पर्सनैलिटी को इतनी खूबसूरती से कैद किया है.” रकुल ने ताहिलियानी और उनकी टीम पर प्यार बरसाया और उनकी तारीफ भी की.

रकुल प्रीत सिंह का मिनिमल मंगलसूत्र

इससे पहले, 23 फरवरी 2024 को रकुल और जैकी को गोवा की बीच-साइड वेडिंग से वापस मुंबई लौटते हुए देखा गया था. इस दौरान, न्यू ब्राइड येलो कलर के अनारकली सूट में नजर आईं. उन्होंने अपने लुक को सिन्दूर और चूड़ा के साथ निखारा था. हालांकि, ये उनका मंगलसूत्र था, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया. उनके मंगलसूत्र में डायमंड स्टडेड पेंडेंट था, जो काफी खूबसूरत लग रहा था और रकुल के न्यूली वेड्स ब्राइडल लुक को कंप्लीट कर रहा था. दूसरी ओर, जैकी भी कुर्ता-पायजामा में अच्छे लग रहे .

You May Also Like