एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को हाल ही में अरबाज खान और उनकी पत्नी शूरा के साथ डिनर पर स्पॉट किया गया

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को हाल ही में अरबाज खान (Arbaaz Khan) और उनकी पत्नी शूरा के साथ डिनर पर स्पॉट किया गया है. इस दौरान मलाइका की मां, सलीम खान भी दिखाई दिए हैं. डिनर करने के बाद जब सभी बाहर निकले तो कैमरा में स्पॉट हो गए हैं. जिसके बाद मलाइका की मां फिर सलीम खान के साथ गाड़ी में घर गईं थीं.

मलाइका दिखीं सलीम खान के साथ

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस दौरान काफी ग्लैमरस लग रही थीं. उन्होंने व्हाइट कलर के ट्यूब के साथ व्हाइट जैकेट और व्हाइट कलर के ही शॉट्स पहने थे. वहीं अरबाज खान (Arbaaz Khan) और शूरा एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए, अंदर जाते वक्त और बाहर आते समय भी. अरबाज ने डेनिम शर्ट और जीन्स पहनी थी. वहीं शूरा ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा था.

सलीम और मलाइकी की मां

सलीम खान रेस्टोरेंट से बाहर आकर जब गाड़ी का इंतजार कर रहे थे, तो उस दौरान मलाइका और मलाइका की मां के साथ उनकी फोटोज क्लिक हुईं. तीनों साथ में काफी कम्फर्टेबल लग रहे थे. वहीं अरबाज खान (Arbaaz Khan) और शूरा फोटोज के लिए सबके साथ नहीं आए.

वैसे इस दौरान अलीजेह अग्निहोत्री, सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह और रवीना टंडन भी दिखाई दिए हैं. हो सकता है कि यह पार्टी अरबाज खान (Arbaaz Khan) की फिल्म पटना शुक्ला की रिलीज पर हुई हो. पटना शुक्ला बीते दिन रिलीज हुई है, जिसे अरबाज खान ने बनाया है और रवीना टंडन लीड रोल में हैं. बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान अरबाज और शूरा की मुलाकात हुई और फिर प्यार हुआ. शूरा काफी समय से रवीना की मेकअप आर्टिस्ट हैं.

You May Also Like