63 हजार की साड़ी में अयोध्या के राम मंदिर पहुंची Priyanka Chopra, जानिए इसकी खासियत …

होली से ठीक पहले एक्ट्रेस और वैश्विक आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) ने अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी जोनास के साथ अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन किया है. इस दौरान तीनों को एथनिक कपड़ें में देखा गया है. जिसमें सभी बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

बता दें कि निक जोनास ने खूबसूरत प्रिंट वाला सफेद कुर्ता पायजामा पहना था, वहीं मालती अपने पीच सूट में मनमोहक लग रही थीं. वहीं, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की चंदेरी रेशम की चमकीली पीली साड़ी ने सभी का ध्यान खींचा. जैविक बुनाई, ‘फूल-पति’ और सुनहरे बॉर्डर वाली इस साड़ी की बनावट, रंग और पैटर्न ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की खूबसूरती में चार चांद लगा दिया. 

साड़ी की कीमत ने खींचा ध्यान

अयोध्या के राम मंदिर पहुंची प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जो साड़ी पहनी थी उसकी कीमत 63,800 रुपए है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने मैचिंग ब्लाउज और कांच की चूड़ियाँ पहन रखा था. इस दौरान वो कम से कम मेकअप में नजर आईं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुड अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस यात्रा की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किया है. इस पोस्ट की आखिरी स्लाइड में मालती का एक वीडियो है जो ‘अयोध्या’ कहने की पूरी कोशिश कर रही है.

You May Also Like