Bigg Boss के घर विकी जैन और अंकिता लोखंडे के बीच दरार,दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर ऐसी बातें कह दिए जो उन्हें शायद नहीं करनी थी.

Bigg Boss 17 के घर कंटेस्टेंट के बीच में दरार आती नजर आ रही है. यह दरार इतनी गहरी हो गई है की बात शादीशुदा जोड़ों के तलाक तक आ पहुंची है हम किसी और कि नहीं बल्कि विकी जैन और अंकिता लोखंडे की बात कर रहे हैं. दोनों की लड़ाई बेहद गंभीर हो गई है और दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर ऐसी बातें कह दिए जो उन्हें शायद नहीं करनी थी.

इस बीच अंकिता ने अपने मन की भड़ास निकालते कहा, मुझे पता है कि विक्की मुझसे प्यार करता है, लेकिन वो चीज नहीं दे पा रहा है, जो मुझे सच में चाहिए. Bigg Boss 17 के घर में विक्की जैन अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर मजाकिया अंदाज में कुछ ऐसी ताने मारते दिखे हैं जो अंकिता को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. अंकिता लोखंडे ने बाद में विक्की जैन से पूछा कि उन्होंने शादी को लेकर ऐसा क्यों कहा. इस पर उन्होंने जवाब दिया, मैं ये कभी नहीं बता सकता कि मैं कैसा महसूस करता हूं. इस चीज से शादीशुदा लोग, खासकर मर्द गुजरते हैं. वो कभी नहीं बता पाते कि वो किस चीज से गुजर रहे हैं और उन्हें क्या तकलीफ है.

दोनों की मां को है चिंता

अंकिता और विक्की की मां दोनों के रिश्ते को लेकर काफी चिंतित हैं. कई बार दिखाया गया है कि उन्होंने अपने बच्चों को समझाइए भी दी है कि वह गेम खेलने के साथ अपने रिश्तों को सुधारने का भी सोचें लेकिन Bigg Boss 17 के घर में यह संभव नहीं होता दिखाई दे रहा है. आए दिन दोनों एक दूसरे से छोटी-छोटी बातों पर लेकर उलझ जाते हैं, जिसका असर उनके रिश्ते में साफ नजर आ रहा है.

You May Also Like