ऑनलाईन फ्रॉड: शहर की एक युवती समेत दो युवक गिरफ्तार, कैश बरामद, सरकंडा पुलिस की कारवाई.

बिलासपुर. सरकंडा पुलिस ने ऑनलाईन ठगी करने वाले शहर के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक महिला समेत दो आरोपी पानीपत के एक व्यक्ति के साथ हुए ऑनलाइन फ्रॉड की होल्ड की रकम को डकारने की जुगत में थे वही अन्य आरोपी फरार हो गए है। ऑनलाईन ठगी की रकम 17,80,000 के मामले में पुलिस ने आरोपियों से 7,20,000 रुपए बरामद किया है।

रविवार की दोपहर सरकंडा थाने में मामले का खुलासा करते हुए सीएसपी सिद्धार्थ बघेल और थाना इंचार्ज तोप सिंग नवरंग ने मीडिया को बताया कि सत्यजीत कुमार ब्रांच मैनेजर एचडीएफसी बैंक शाखा सरकण्डा ने 7 जून को रिपोर्ट दर्ज कराया था कि बैंक खाता धारक संध्या मिश्रा निवासी गोड़पारा के द्वारा राजसिंह पिता दयानंद सिंह निवासी पानीपत के खाते से ओटीपी प्राप्त कर 17 लाख 80 हजार रूपये ऑनलाईन प्राप्त किया था। पानीपत कोर्ट के आदेश पर उक्त अकाउण्ट को होल्ड कर रकम को वापस राजसिंह के खाते में जमा करने के लिए एचडीएफसी बैंक सरकण्डा द्वारा ऑनलाईन ट्रांसफर किया जा रहा था, जिसमें सिस्टम एरर्र आने पर रकम रुपये 17,80,000 वापस संध्या मिश्रा के खाते में आ गया और पैसा वापस खाते में आने पर संध्या मिश्रा और अन्य आरोपियों द्वारा विभिन्न माध्यम से 13 लाख 70 हजार रूपये आहरण कर घोखाधड़ी किया गया।

मामले की रिपोर्ट पर सरकण्डा पुलिस ने जांच शुरू की और संध्या मिश्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि प्रियांशु मिश्रा, नितेश साहू, वैभव पाण्डेय, नंद कुमार के साथ मिलकर पानीपत निवासी राजसिंह से ओटीपी प्राप्त कर रकम 17,80,000 रु. में से 13 लाख 70 हजार रूपये आहरण कर आपस में मिलकर बांट लिया था। इधर सरकण्डा पुलिस ने संध्या मिश्रा से 50,000 रू.. प्रियांशु मिश्रा से 4,50,000 रू और नितेश साहू से 2.20,000 रु. कुल 7,20,000 रू. बरामद कर लिया है।

आरोपी.

01. संध्या मिश्रा पति तरूण मिश्रा उम्र 28 वर्ष निवासी गोड़पारा सेन्ट्रल गुरुद्वारा के पास कोतवाली।
02. प्रियाशु मिश्रा पिता स्व. सुनील मिश्रा उम्र 21 वर्ष निवासी गोड़पारा सेन्ट्रल गुरुद्वारा के पास कोतवाली जिला बिलासपुर ।
03. नितेश साहू पिता नेतराम साहू उम्र 20 साल निवासी पड़ावपारा करगीरोड कोटा थाना कोटा जिला बिलासपुर (छ.ग.)

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *