सेक्स स्कैंडल कांड में एक आरोपी गिरफ्तार, न्यालय में पेश कर दो दिन रिमांड पर

बलौदाबाजार. सेक्स स्कैंडल कांड पर बलौदाबाजार पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. घटना की संलिप्तता के आधार पर आरोपी महान मिश्रा को न्यायालय में पेश कर दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर पूछताछ के लिए लिया गया है. वहीं कुछ अन्य आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही. पुलिस की टीम फरार आरोपियों की तलाश भी कर रही है.

मामले में आज पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस किया, जिसमें डीएसपी निधि नाग ने बताया कि सेक्स स्कैंडल कांड में एक आरोपी महान मिश्रा को रिमांड पर लिया गया है. उनके खाते में पांच लाख रुपए का ट्रांजेक्शन हुआ है. इसी के आधार पर पुलिस ने न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. मामले में बाकी फरार आरोपियों की तलाश पुलिस टीम कर रही है, जिस पर शीघ्र कामयाबी मिलने की उम्मीद है.

इस मामले में पुलिस की संलिप्तता के सवाल पूछे जाने पर डीएसपी निधि नाग पुलिस का बचाव करते नजर आई. उन्होंने कहा कि पूछताछ जारी है और नाम सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि इस कांड में जनप्रतिनिधियों, व्यवसायियों के साथ ही पुलिस के अधिकारियों कर्मचारियों, तथाकथित कुछ पत्रकारों के साथ एक टिफिन भोजन सप्लायर करने वाले का भी लेनदेन मामले में नाम शामिल होने की जमकर चर्चा हो रही. फिलहाल पुलिस जरूर यह कह रही है कि दोषी को पकड़ा जाएगा पर कब तक जांच पूरी होगी, इस बारे में बता नहीं पा रही है. पुलिस आम जनता से अपील भी कर रही है कि इस तरह की घटना उनके साथ हुई है तो वे कोतवाली थाना या सीधे एसडीओपी बलौदाबाजार के पास जानकारी देकर मामला दर्ज करा सकते हैं.

You May Also Like