सीएम विष्णुदेव साय आज कांकेर और बेमेतरा जिला का दौरा करेंगे

रायपुर। सीएम विष्णुदेव साय आज कांकेर और बेमेतरा जिला का दौरा करेंगे. 12 बजे कांकेर जिले के लिए रवाना होंगे. कांकेर लोकसभा में प्रत्याशी भोजराज नाग के नामांकन रैली में शामिल होंगे. सीएम साय 3:30 बेमेतरा जिला पहुंचेंगे. यहां परपोड़ी में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद सीएम साय शाम 5 बजे राजधानी पहुंचेंगे.

दूसरे चरण के लिए आज दिग्गज दाखिल करेंगे नामांकन

दूसरे चरण के लिए आज दिग्गज नामांकन दाखिल करेंगे. राजनांदगांव लोकसभा से आज पूर्व सीएम भूपेश बघेल नामांकन दाखिल करेंगे. महासमुंद लोकसभा से पूर्व मंत्री ताम्रध्वज साहू नामांकन दाखिल करेंगे. कांकेर लोकसभा से प्रत्याशी बीरेश ठाकुर भी आज नामांकन जमा करेंगे. नामांकन के दौरान पीसीसी चीफ दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे. बता दें कि दूसरे चरण के लिए नामांकन जमा करने की अंतिम तिथि 4 अप्रैल है.

कल आएगी महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त

प्रदेश की महिलाएं महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त का बेशब्री से इंतजार कर रही है जो कल यानी 3 अप्रैल को आएगी. वित्तीय वर्ष खत्म होने के चलते एक अप्रैल को किस्त नहीं मिल पाई. पिछली बार लगभग 70 लाख महिलाओं को महतारी वंदन योजना का लाभ मिला था. 655 करोड़ रुपये की राशि मुख्यमंत्री ने जारी की थी.

डिप्टी सीएम साव दो जिले के दौरे पर

उप मुख्यमंत्री अरुण साव का बिलासपुर और कांकेर जिले के दौरे पर रहेंगे. आज सुबह 10:40 पर डिप्टी सीएम साव बिलासपुर जाएंगे. बिलासपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. उप मुख्यमंत्री साव 12:30 बजे बिलासपुर से कांकेर जाएंगे. कांकेर में भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग की नामांकन रैली में शामिल होंगे.

You May Also Like