राज्य में फिर एक बार ED की दबिश,जन्मदिन के मौके पर उनके करीबियों और अन्य को टारगेट करने पर सीएम बघेल ने पीएम – गृहमंत्री से कहा मेरे लिए अमूल्य तोहफा.

रायपुर. बुधवार की तड़के ईडी ने राज्य में एक बड़ी रेड कार्रवाई किया। इस बार ईडी की टीम की रायपुर और भिलाई में छापेमारी की जानकारी मिल रही है तो वही प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल के जन्मदिन पर सीएम के करीबी और स्टाफ को टारगेट किया है।

इधर कुछ ही देर पहले सीएम बघेल ने पीएम और केंद्रीय गृहमंत्री के नाम ट्वीट कर उनके राजनीतिक सलाहकार, ओएसडी और करीबियों के यहाँ ईडी को भेज कर अमूल्य तोहफा देने तंज स्वरूप आभार व्यक्त किया है।

मिल रही जानकारी के अनुसार ईडी की टीम सीएम के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के निवास पर जांच कर रही है, साथ ही सीएम के ओएसडी मनीष बंछोर, आशीष वर्मा और उनके एक करीबी कारोबारी विजय भाटिया के यहां भी छापे की कार्यवाही कर रही है।

मिल रही खबरों के अनुसार केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने बुधवार को मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर इस कारवाई को कांग्रेसी इसे बदले की भावना की नजर से देख रहे है। मालूम हो कि कथित शराब और कोयल परिवहन घोटाला को लेकर ईडी प्रदेश में लगातार छापे की कार्यवाही कर रही है। इन दोनों मामलों में ईडी अब तक दर्जनभर से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें आईएएस समीर विश्नोई, रानू साहू और उप सचिव सौम्या चौरसिया सहित सीएम के कुछ करीबी नेता भी शामिल हैं।

You May Also Like