वीडियो- आमसभा में किसे केंद्रीय मंत्री ईरानी बोला बेईमान,दिल्ली से लेकर प्रदेश की किस मैडम को किया टारगेट.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने 2023 चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। शुक्रवार को महिला मोर्चा की महतारी हुंकार रैली के जरिए भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला छत्तीसगढ़ महतारी रोवत हे भूपेश बघेल सोवत हे के अलावा अलग अलग जुमलों के साथ रैली शहर के जगमल चौक के पटेल ग्राउंड से शुरू हुई महतारी हुंकार रैली,गांधी चौक, गोल बाजार, सदर बाजार होते हुए नेहरू चौक पहुंची.इस दौरान जगह जगह रैली का फूल बरसाकर भव्य स्वागत किया।

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने प्रदेश के मुखिया पर दागे सवाल.

महतारी हुंकार रैली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शामिल हुई.नेहरू चौक में हुई आमसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने सीएम भूपेश ने पूछा कि प्रदेश में रेल के क्या हालत है ये सवाल उठाया जा रहा है। बिलासपुर रेलवे जोन को 9 हजार 4 सौ करोड़ रु दिया, मोदी जी ने दिया आपकी मैडम ने नहीं दिया.उन्होंने आगे कहा कि जब मैं यहां आती हूँ कांग्रेसियों के पेट मे दर्द क्यों होता है। पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान भूपेश भी अमेठी चुनाव प्रचार में आए थे। हम दुश्मन को दूर से नहीं ललकारते। घर मे घुसकर वार करते है। स्मृति ईरानी ने बालिकाओं के अपहरण, बलात्कार, शराबबंदी को लेकर निर्लज नेता कहा उन्होंने कहा कि जनता के सवालों का जवाब नहीं देगी भूपेश सरकार क्योंकि उन्हें जनता का खजाना लूटने से फुर्सत नही है। कोरोना के दौरान केंद्र की मोदी सरकार ने मुफ्त में राशन पहुंचाया,विपदा की घड़ी में भाजपाई जीवन का सामान लेकर जा रहे थे, तो दूसरी तरफ भूपेश सरकार घर मे शराब पहुंचा रही थी।

कम में भरा हुंकार का दम.

वैसे तो हुंकार रैली में प्रदेश के बीजेपी नेताओं ने एक लाख की भीड़ के टारगेट लाने का दम भरा था। लेकिन बडी बडी बात करने वाले जिले के बीजेपी नेताओं का सारा दम खम कम भीड़ में ही सिमट गया। टारगेट से आधी भीड़ भी नही दिखाई दी,बस जैसे तैसे इस कार्यक्रम को मानो निपटाया गया हो.

स्मृति ईरानी ने पूछा रिमोट कंट्रोल किसके हाथ.

इधर केंद्रीय मंत्री ने स्मृति ईरानी सवाल पूछते हुए कहा, छतीसगढ़ में राज किसका है। रिमोट कंट्रोल सोनिया जी के हाथ में है, कि सौम्या जी के हाथ मे हैं.उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि भूपेश जी को प्रदेश की जनता की चिंता कम गांधी परिवार की चिंता ज्यादा है। जबसे गांधी परिवार को अमेठी से विदा किया है.तब से वे भारत की यात्रा पर निकले हैं.जो धर्म का जनता का अपमान करता है, तो भूपेश जी चुप क्यूं रहते हैं,कभी तो अपने नेतृत्व को समझाते जब देश के शीर्ष पद पर आदिवासी महिला को बैठाया जा रहा था तो कांग्रेस के निर्लज नेताओ ने सड़क से संसद तक विरोध किया था। इन्हें आदिवासी हित की चिंता नही हैं। स्मृति ने उद्बोधन के अंतिम में कहा की कांग्रेस सरकार अब भी नही जागी तो A for अमेठी.B for बिलासपुर, C फ़ॉर छत्तीसगढ़ में भाजपा छा जाएगी।

इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेता रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल समेत प्रदेश के सभी बड़े नेता शामिल हुए..

You May Also Like