OMG ब्रेकिंग- Dsp स्तर के अधिकारियों की अफसरशाही पर आईजी डांगी की नजर, कहा ऑफिस वर्क में बल्क से अधिक न हो स्टाफ..

बिलासपुर. आईजी रेंज के सभी जिलों पदस्थ डीएसपी स्तर के पुलिस अफसरों के लिए बुरी खबर है, आईजी ने ऐसे अफसरों की अफसरशाही पर नकेल कसने का फरमान जारी किया जो मात्रा से अधिक स्टाफ को काम में लगा रखे है। इस फरमान के बाद आईजी ने सभी जिलों के अफसरों से तीन दिन के भीतर जवाब मांगा है।

रेंज आईजी रतनलाल डांगी ने एक फरमान जारी किया है मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर, मुंगेली, रायगढ़,जीपीएम,कोरबा और जांजगीर-चाम्पा जिले में पदस्थ डीएसपी स्तर के अधिकारी (सीएसपी-एसडीओपी) के ऑफिस वर्क में एक हवलदार और एक सिपाही के अलावा ज्यादा पुलिस कर्मी पदस्थ होंगे उन्होंने तत्काल वापस किया जाए। ऐसे डीएसपी स्तर के पुलिस अफसरों की अफसरशाही को लेकर आईजी ने रेंज के सभी पुलिस अधीक्षको को पत्र जारी किया है।

आईजी डांगी को जानकारी मिली है कि रेंज के सभी जिलों में डीएसपी स्तर के पुलिस अफसरों ने अपने ऑफिस वर्क के लिए तय पुलिस कर्मियों के अलावा संख्या से ज्यादा स्टाफ रखा है कई पुलिस अफसरों ने हवलदार और सिपाही के अलावा एसआई और एएसआई को ऑफिस वर्क के लिए कैद कर रखा है जिसके बाद आईजी ने इसे स्टाफ कार्यकारी बल का दुष्प्रयोग मान बिना काम के पुलिस कर्मियों को वापस करने का फरमान जारी कर तीन दिन के भीतर रपट देने कहा है।

You May Also Like