तिफरा ओवरब्रिज निरीक्षण के दौरान ‘MLA’ पाण्डेय की अधिकारियों से दो टूक, गुणवत्ता का रखें ख्याल लापरवाही बर्दाश्त नहीं कि जाएगी..

बिलासपुर. महाराणा प्रताप चौक में निर्माणाधीन फ्लाई ओवर का निरीक्षण नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने किया। इस दौरान संबंधित विभागों के अधिकारीयों को नगर विधायक ने स्पष्ट रूप से कहा कि किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी तय समय सीमा पर फ्लाईओवर का काम पूर्ण करने के साथ गुणवत्ता एवं सुरक्षा का विशेष ध्यान रखे।

गुरुवार की सुबह विधायक शैलेश पाण्डेय ने तिफरा ब्रिज का निरिक्षण किया जिसमे नगरीय प्रशासन विद्युत,पुलिस,यातायात विभाग और ब्रिज ठेकेदार समेत व्यापारी वर्ग के साथ भूमि स्वामी व शहर के लोग सभी शामिल रहे विधायक ने मौके पर मौजूद तमाम विभाग के आला अधिकारियों से कहा कि शासन द्वारा प्रशासन को जल्द ब्रिज निर्माण के लिए पूरी मदद की जाएगी उन्होंने सुरक्षा के मापदंडों का ध्यान रख कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए इस दौरान विधायक ने व्यापारियों की समस्या सुनी और उसका जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया विधायक ने शहरवासियों से अपील की है कि ब्रिज निर्माण मे अपना सहयोग प्रदान करे।मालूम हो कि इससे पूर्व भी विधायक ने तिफरा ओवरब्रिज का निरीक्षण कर कई तरह की खामियां गिनाई थी जिसमें बीजेपी सरकार के दौरान पूर्व मंत्री के चहेतो की दखलंदाजी की बात भी सामने आई थी।

बोरिंग के लिए फंड जारी..

पानी की किल्लत से जूझ रहे शहरवासियों के लिए 10 जगह पर नए बोरिंग किए जाएंगे इसके लिए एसईसीएल ने सीएसआर मद से राशि जारी कर दी है। इसके लिए विधायक शैलेश पाण्डेय ने एसईसीएल को पत्र लिखा था एसईसीएल ने इस प्रस्ताव पर अपनी सहमति देते हुए राशि जिला प्रशासन को दी है मालूम हो कि भीषण गर्मी और पानी की किल्लत को देखते हुए विधायक ने एसईसीएल को पानी बोरिंग पंप लगाने के लिए पत्र लिखा था जिसमें शहर में हो रही जल समस्या से अवगत कराते हुए शहरवासियों के लिए 20 वाटर पंप के लिए राशि प्रदान करने कहा गया था इस पर एसईसीएल ने 10 बोरिंग पानी पंप लगाने के लिए अपनी सहमति दे दी है बोरिंग पंप लगाने के लिए 23.25 लाख रुपए अपने सीएसआर मद से जिला प्रशासन को दिया है इस राशि से शहर के अलग-अलग जगहों पर बोरिंग किया जाएगा जिला प्रशासन और नगर निगम इसके लिए ऐसे क्षेत्र का चयन करेंगे।

You May Also Like