OMG ब्रेकिंग- हॉस्टल के रूम में युवती का पंखे से लटकता मिला शव,मामला संदिग्ध, पुलिस जांच में जुटी.

बिलासपुर. कोतवाली थाना क्षेत्र के कश्यप कॉलोनी गली नम्बर तीन स्थित एक हॉस्टल में बिल्हा की एक युवती ने अज्ञात कारणों से फाँसी लगा सुसाइड कर लिया है, घटना की सूचना पाकर मौके पर टीआई और एफएसल के अधिकारी पहुंच कर जांच में जुट गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार घटना कुछ देर पहले की बताई जा रही है। कश्यप कॉलोनी के गली नम्बर तीन में संतोष कुमार गुप्ता का मकान है जहाँ पर श्री गुप्ता ने ऊपर की मंजिल में गल्स हॉस्टल बनाया है। पिछले कुछ दिनों से बिल्हा के बरतोरी निवासी प्रियंका कौशिक रूम रेंट पर लेकर रह रही थी, एक निजी ऑफिस में कार्यरत युवती का फोन रिसीव नही हो रहा था। वही उसके स्टाफ ने वट्सप पर मैसेज भी किया जो काफी देर तक सिन नही हुआ तो ऑफिस का एक युवक प्रियंका का हालचाल लेने शाम को हॉस्टल आया तब पता लगा कि उसका रूम अंदर से बंद है और लगातार मोबाइल की घण्टी बज रही थी।

वही मकान मालिक की पत्नी ऊपर गई और कमरे की खिड़की में लगे पेपर को हटा के देखा तो प्रियंका पंखे से लटकी दिखी,जिसके बाद अक्का बक्का महिला ने अपने बेटे को बुलाया और हॉस्टल की अन्य लड़कियों के सामने दरवाजा तोड़वाया।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद टीआई कोतवाली टीआई प्रदीप आर्य थाना स्टाफ को लेकर घटनास्थल पर पहुचे और हॉस्टल के संचालक गुप्ता और लड़कियों से पूछताछ कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस और एफएसल की टीम मौके पर जांच में कर रही है।

मामा ने लगाया आरोप.

घटना की खबर लगते ही प्रियंका के मामा और काग्रेस नेता पूर्व विधायक सियाराम कौशिक भी घटनास्थल पर पहुंच गए है। हॉस्टल का सीसीटीवी कैमरे पिछले 15 दिनों से बंद है। जिसके कारण कई आशंकाओ को जाहिर कर मृतिका के मामा इसे आत्महत्या न करार देकर हत्या का आरोप लगा रहे है। मृतिका का फोन पैटन लॉक है जिसकी वजह से लास्ट बार उसने किस्से बात की क्लियर नही हो पा रहा है वही उसकी लाश पंखे के सहारे लगीं चुन्नी में लटकने की वहज से जमीन तक आ गई और शरीर के वजन से पंखे का एक हिस्सा काफी झुक गया है वही मृतिका के कान में हेडफोन लगा हुआ है जिससे पुलिस घटना की वजहों को खंगालने में जुटी हुई है।

You May Also Like