खाईवाल बाबा खटीक को चकरभाठा पुलिस ने किया गिरफ्तार.

बिलासपुर. शहर और देहात क्षेत्रों के अलावा पड़ोसी जिले में पुलिस की नाक के नीचे जुए और सट्टे का कारोबार चलाने वाले चर्चित खाईवाल बाबा खटीक उर्फ संतोष सोनकर को उसके साथी सुनील साहू को चकरभाठा थाना प्रभारी मनोज नायक और उनकी टीम ने गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी नायक को बाबा खटीक के हिर्री माइंस रोड में प्रकाश पानी फैक्ट्री के पास अड्डा जमाए होने की खबर लगी,जिसके बाद थाना स्टाफ को लेकर मौके पर रेड किया गया। पुलिस को देखते ही कुछ जुआरी भाग निकले लेकिन चकरभाठा पुलिस की टीम ने बाबा खटीक और सुनील साहू को जैसे तैसे पकड़ ही लिया। थाना प्रभारी नायक ने बताया कि फिलहाल के रिकॉर्ड में संतोष सोनकर उर्फ बाबा खटीक का में 3 अपराध दिखा रहा है वही सुनील साहू का कोई क्राइम रिकॉर्ड नही है। पुलिस ने दोनों के पास से 55250 रुपए नकद और ताश की पत्तियां जप्त की है।

मालूम हो कि जुए और सट्टे के कारोबार में बाबा खटीक कोई नया नाम नही है, शहर हो या देहात बाबा खटीक पुलिस की नाक के नीचे जुए -सट्टे का काम करता आ रहा है उसके मुंगेली जिले में भी कई जगह अपना अड्डा बना रखा है, सेटिंग के दम पर हर बार वह बड़ा खेल कर आसानी से निकल जाता है इधर चकरभाठा पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद बाबा खटीक और उसके साथी पर जुआ एक्ट के साथ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल दाखिल करवा दिया गया है।

आरोपी का पूरा नाम पता.

1, संतोष सोनकर उर्फ बाबा खटीक पिता बलीराम सोनकर उम्र 41 वर्ष निवासी करबला कुम्हारपारा थाना कोतवाली.

2. सुनील साहू पिता स्वर्गीय सहान लाल साहू उम्र 45 वर्ष पता नयापारा थाना सिरगिट्टी बिलासपुर.

You May Also Like