रतलामः रेप केस में सजा सजा सुनते ही कोर्टरूम से भागा दोषी,

मध्य प्रदेश: के रतलाम में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां नाबालिग के साथ शारीरिक शोषण में दोषी को कोर्ट ने तीन साल की सजा सुनाई। जैसे ही उसे सजा सुनाई गई वह कोर्ट रूम से सुरक्षाकर्मियों और कोर्ट स्टाफ को धक्का देकर भाग गया।

शांतिलाल नाम के इस व्यक्ति के ऊपर एक 12 साल की कक्षा छह में पढ़ने वाली बच्ची का शारीरिक शोषम करने का आरोप लगा था। इस घटना का केस मानक थाने में 22 अक्टूबर 2017 को दर्ज हुआ था। पुलिस ने शांतिलाल को 8 नवंबर 2017 को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में कोर्ट ने उसे जमानत दे दी थी।

जमानत के दौरान वह जेल के बाहर था लेकिन कोर्ट की सुनवाई के दौरान यहां आता था। गुरुवार को उसके केस का फैसला आना था। स्पेशल कोर्ट के जज सबीर अहमद खान ने शांतिलाल को दोषी पाया और उसे तीन साल की सजा सुनाई।

जज ने शांतिलाल पर 5,000 रुपये जुर्माना भी लगाया। कोर्ट ने जैसे ही उसे सजा सुनाई उसने बगल में खड़े कोर्ट के अधिकारी गोपाल शुक्ला को धक्का दिया और कोर्ट रूम के बाहर भागा। बाहर खड़े सुरक्षाकर्मियों ने भी उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन वह भागने में कामयाब रहा।

दोषी जैसे ही कोर्ट से भागने लगा जज भी पकड़ो-पकड़ो चिल्लाने लगे। स्टेशन रोड थाना इंचार्ज राजेंद्र के वर्मा ने बताया कि पुलिस शांतिलाल की तलाश कर रही है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

 

 

You May Also Like