अमिगोज बार की छत के नीचे बियर सप्लाई करते गार्ड हुआ ट्रैप, वीडियो वायरल इधर एक्साइज डिपार्टमेंट मैकडॉवेल नंबर 1 से संतुष्ट?

बिलासपुर. लिंक रोड स्थित अमिगोज बार में ड्राई डे के दिन शराब बिक्री को लेकर आबकारी विभाग द्वारा की गई जांच समझ से परे है। एक्साइज विभाग की प्रभारी महिला अफसर ने मीडिया को जो बयान दिया है उसके उलट एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें अमिगोज बार के बाहर गार्ड युवकों को बियर देते साफ नजर आ रहा है।

अमिगोज बार के बाहर ड्राई डे की शाम अवैध रूप से शराब बेचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक गार्ड कार सवार कुछ युवकों को बियर देते दिखाई दे रहा है यह वीडियो सामने आने के बाद अमिगोज बार पर सवालिया निशान लग रहे है कि आखिर ड्राई डे पर उसी की छत के नीचे आखिर बियर आई कहा से जाहिर है ओवर रेट पर शराब बेची जा रही थी। मालूम हो कि कुछ ही देर पहले आबकारी विभाग को सूचना मिली थी कि अमिगोज बार खुला हुआ है जिसके बाद प्रभारी असिस्टेंट कमिश्नर नीतू नोतानी ने टीम भेजकर तस्दीक करवाया तो टीम ने अंग्रेजी शराब बेचते गार्ड को धर लिया।

आबकारी विभाग की प्रभारी कमिश्नर और अमिगोज बार की छत के नीचे से ड्राई डे पर अवैध शराब बिक्री का बयान मैच नही खा रहा है इधर वीडियो सामने आने के बाद यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि रविवार को इसी जगह से पूरे समय अवैध शराब बेचने का खेल चला होगा वो भी ओवर रेट पर।

प्रभारी कमिश्नर ने मीडिया से कहा कि..

आबकारी विभाग की प्रभारी कमिश्नर नीतू नोतानी ने मीडिया को जारी बयान में कहा है कि अमिगोज बार के परिसर में शुष्क दिवस में शराब बिक्री की शिकायत मिलने पर जांच करने पर उक्त बार सीलबंद पाया गया। किन्तु उसके गार्ड द्वारा मैकडॉवेल नम्बर 1 आबकारी टीम द्वारा भेजे गए ग्राहक को उपलब्ध कराने पर लायसेंस शर्त क्रमांक 8 के उल्लंघन एवं आबकारी अधिनियम 38(b),एवं39(c) के तहत कार्यवाही करते हुए प्रकरण कायम किया गया।

You May Also Like