OMG ब्रेकिंग- कुसमुंडा में चली गोली एक युवक घायल, घटना को लेकर टीआई ने कहा फिलहाल कुछ भी क्लियर नही.

कोरबा. कुसमुंडा थाना अंतर्गत पेट्रोल पंप के पीछे एक युवक पर अज्ञात लोगों के द्वारा फायर करने की खबर आ रही है। क्षेत्र में बेलगाम हो चुकी पुलिसिंग की सुस्ती के कारण युवक पर जानलेवा हमला करने में अपराधी सफल हो गए है। इस घटना में युवक के पैर में गोली लगी है। जिसे प्राथमिक उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।वही इस घटना को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर भी कुछ लोगो के स्टेटस में देखा जा रहा है इधर पुलिस का कहना है कि फिलहाल कुछ भी क्लियर नही है।

मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर नया बस स्टैंड निवासी सुमित कुमार चौधरी अपने साथी दुजराम साहू के साथ किसी काम से बाइक पर कोरबा गया था। कुसमुंडा में रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप के पास सुमित ने अपने साथी को कहा की वह कुछ लोगो से मिलकर आ रहा है तब तक उसका इंतजार करना वही कुछ देर बाद सुमित के पास करीब आधा दर्जन लोग आए और बातचीत के बीच मे ही उससे हाथपाई करने लगे सुमित की जमकर पिटाई करने के बाद एक युवक ने चिल्ला कर कहा कि दोनों को गोली मार दो इतना सुनते ही दुजराम मौके से भाग निकला भागते समय उसने तीन राउंड फायरिंग की आवाज भी सुनी मामला ठंडा होते ही वह वापस पेट्रोल पंप के पास आया तो देखा वहां कोई नहीं था।

बताया जा रहा है कि अज्ञात युवको ने सुमित पर फायरिंग की जिसमें उसके पैर में एक गोली लगी है। घायल होने के बाद वह भी मौके से किसी तरह अपनी जान बचा के भागा और एक बोलेरो गाड़ी को रुकवा कर अस्पताल तक पहुचा है। घटना रविवार की रात करीब साढ़े दस बजे के आसपास की है। इस घटना के बाद अस्पताल में लेटे घायल सुमित की चोट को देखते एक वीडियो वायरल हो रहा है तो वही कुसमुंडा पुलिस पर मामले को दबाने के आरोप लग रहे है मालूम हो कि क्षेत्र में पुलिस से ज्यादा डीजल चोर माफियाओं का राज चला आ रहा है जिस पर नकेल कसने में पुलिस सुस्त पड़ गई है।

फिलहाल कुछ भी क्लियर नही.टीआई

कुसमुंडा थाना टीआई लीलाधर राठौर ने ‘omg news’ से कहा कि सुमित के पैर पर चोट लगी है या गोली फिलहाल कुछ भी क्लियर नही हुआ है रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ बता पाऊंगा वही आरोपियों की पहचान के सवाल पर भी टीआई ने कुछ ज्यादा स्पष्ट जवाब नही दिया।

You May Also Like