सिपाही से हुज्जत बाजी कर थप्पड़ मारने वाली महिला समेत उसका साथी गिरफ्तार.

बिलासपुर. बीते शुक्रवार की रात नाइट गश्त की ड्यूटी कर रहे आरक्षक पर नशे में होने का आरोप लगा उससे हुज्जत कर थप्पड़ मारने वाली महिला और उसके साथी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया है। घटना के वक्त महिला द्वारा टीआई सरकण्डा को अपने मोबाईल से फोन किया गया था, जो पुलिस के लिए बेस बना और दोनों आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। वही दोनो के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत जुर्म दर्ज किया गया है।

सोशल मीडिया पर बीते दो दिनों से सरकण्डा थाने के आरक्षक मोरज सिंह के थप्पड़ की गूंज वाले वीडियो से जिले की पुलिसिंग पर उठते सवाल के बाद आखिरकार पुलिस ने आरक्षक को थप्पड़ मारने वाली महिला श्रीमती गीता सॉरी पति भूमरा सिंह सॉरी 38 वर्ष अभिषेक विहार मंगला फेस टू के पास और उसके साथी रमन तुरकर पिता लक्ष्मण तुरकर 36 साल ग्राम बोरियाकला थाना रायपुर को गिरफ्तार कर लिया है। सरकण्डा टीआई उत्तम साहू ने बताया कि घटना की रात आरोपी महिला और साथी ने आरक्षक पर नशे में होने का आरोप लगा उसके साथ हुज्जत बाजी की थी वही वीडियो बना आरोपी महिला ने ड्यूटी के दौरान आरक्षक को थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी।आरोपी महिला ने अपने जिस मोबाईल नम्बर से टीआई को फोन किया था। उसी नम्बर को ट्रेस कर पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में आसानी हुई।

टीआई पहुंचे आरोपी तक.

घटना के बाद एक तरफ जहां आरक्षक आरोपियों को पहचानने में पुलिस की कोई मदद नही कर पा रहा था तो वही पुलिस अपनी साख बचाने आरोपियों को गिरफ्तार करने हर असफल कोशिश कर रही थी। इधर वीआईपी ड्यूटी से लौटते ही टीआई सरकण्डा उत्तम साहू ने जिला पुलिस की नाक कटने से बचाई और आरोपी महिला का मोबाईल नम्बर ट्रेस करवा तत्काल थप्पड़ मार महिला और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।

You May Also Like