MLA पाण्डेय वर्सेस पुलिस: ठारवानी की गिरफ्तारी के बाद भड़के विधायक ने कहा पुलिस गलती छुपा रही तो टीआई खान का जवाब थाने में राजनीति बर्दाश्त नहीं करूंगा..

बिलासपुर. रेल्वे क्षेत्र के ब्लाक अध्यक्ष मोती ठारवानी के द्वारा ट्रैफिक सिपाही से गाली गलौच के बाद उसकी गिरफ्तार लेकर एक बार फिर नगर विधायक शैलेश पाण्डेय और तारबहार पुलिस का टकराव हो गया। जैसे ही ठारवानी के परिजनों की न सुनने का आरोप लगाते हुए विधायक ने टीआई कलीम खान से निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की बस फिर क्या दोनो के बीच गर्मागर्मी हो गई।

विधायक पाण्डेय का कहना था कि एक बार मोती ठारवानी के परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन पर पुलिस नजर तो फेरे,महाराष्ट्र के कामठी से सब इंस्पेक्टर प्रसाद सिन्हा की टीम द्वारा उसे गिरफ्तार कर लाने की खबर लगने के कुछ ही देर बाद विधायक पाण्डेय अपने समर्थकों के साथ तारबहार थाने पहुंच गए। उन्होंने टीआई से आग्रह कि घटना के दिन ठारवानी दंपत्ति के साथ क्या हुआ था उस पर भी गौर किया जाए। इधर टीआई खान की दलील से विधायक सहमत नही हुए और ठारवानी के साथ गलत बर्ताव किए जाने को लेकर उखड़ गए। थाना विधायक की आवाज से गूंज गया और देखते ही देखते एक बार फिर विधायक पाण्डेय और टीआई खान आमने सामने हो गए।विधायक ने कहा कि पुलिस अपनी गलती छुपा रही है।

पाण्डेय जी कहिन मैं माफी मांगता हूं..

इधर टीआई कलीम खान ने कहा कि दूसरे पक्ष और विधायक द्वारा लगाए गए आरोप सही नही है पुलिस अपना काम कर रही है और सभी बिंदुओं पर बाकायदा जांच की जा रही है आरोपी का डॉक्टरी मुलाहिजा करा उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। वही विधायक और टीआई के बीच हुई तीखी नोक झोंक के बाद जैसे ही विधायक थाने से बाहर जाने लगे तभी टीआई ने कहा कि सब को अपनी बात रखने का हक है मगर थाने में राजनीति बर्दाश्त नहीं कि जाएगी।

सीएसपी को विधायक की खरी-खरी और माफी..

विधायक पाण्डेय थाने से जैसे ही बाहर निकल कर अपनी गाड़ी को ओर जाने लगे उसी दौरान सीएसपी स्नेहिल साहू आ गई। विधायक ने अपनी नाराजगी व्यक्त कर सीएसपी से भी न्याय की मांग की और हाथ जोड़ माफी मांग चलते बने। इस दौरान सीएसपी चुपचाप विधायक की बात सुनती रही और मीडिया से भी दूरी बनाए रखा।

वही इस पूरे घटनाक्रम को लेकर एक बार फिर सत्ता पक्ष के विधायक और पुलिस प्रशासन एक दूसरे पर उंगली उठा रहा है। जहां एक तरफ विधायक मोती ठारवानी को कार्यरकर्ता और सामाजिक व्यक्ति करार दे रहे हैं तो वही पुलिस उस पर गैरजमानती धाराओं के तहत जुर्म दर्ज कर अपनी कार्रवाई में लगी रही। इधर विधायक के थाने पहुचने के बाद शहर की फिजा चर्चाओं का बाजार गर्म है।

You May Also Like