OMG ब्रेकिंग- प्रभारी मंत्री का देवी दर्शन और ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष की नौटंकी, गर्भ गृह में जाने को लेकर पुजारी से उलझे आखिर उल्टे पांव लौटना पड़ा..

बिलासपुर. जिले के नए प्रभारी मंत्री के महामाया देवी दर्शन के दौरान दर्शन को लेकर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पुजारी की मंदिर के गर्भ गृह गेट पर भीतर जाने को लेकर जमकर बहस हो गई इस दौरान मंदिर परिसर में प्रभारी मंत्री समेत ट्रस्ट के सभी पदाधिकारी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं समेत पुलिस मौजूद थी। इधर इस मामले के बाद मैनेजिंग ट्रस्टी सारा माजरा प्रत्यक्षदर्शी ट्रस्ट के अध्यक्ष के पाले में डाल रहे हैं तो वही मामले को रफादफा करने का भी प्रयास जारी है।

किसी ने सच ही कहा है कांग्रेसी अपनी हरकतों से बाज नही आएंगे यही वजह है कि 20 साल के वनवास के बाद वापस सत्ता पर लौटे है और आगे का कोई विचार नही है।इस बार ब्लाक कांग्रेस रतनपुर के अध्यक्ष रमेश सूर्या ने खुद को क्षेत्र का बड़ा नेता साबित करने महामाया मंदिर की चौखट को अखाड़ा बना दिया। सारा मामला जिले ने प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल के मंदिर में देवी दर्शन के दौरान हुआ। कोरोना की गाइडलाइन का पालन कराने गर्भ ग्रह गेट खड़े पुजारी शशि महाराज से भीतर जाने के लिए सूर्या हुज्जत पर उतारू हो गए।

रमेश सूर्या अपने चेले चपाटियो के साथ मंत्री के देवी दर्शन के दौरान अंदर घुस रहे थे। इसी बीच पुजारी ने उन्हें रोक दिया। बस फिर क्या था रतनपुर क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी का ब्लाक अध्यक्ष होने का तेवर दिखा कर पुजारी से बहस शुरू हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुजारी ने उन्हें कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने की दुहाई दी लेकिन मंत्री के सामने अपनी फजीहत होता देख रमेश सूर्या नहीं माने और काफी देर तक पुजारी से तू तू मैं मैं करने लगे। इस बीच कई बार तो रमेश सूर्या और उनके चमचों ने पूजारी को बाहर देख लेने तक की धमकी दे डाली तो वहीं पुजारी जी ने कुछ न बोल माँ महामाया देवी पर सब सही गलत सब देख रही है कहते नजर आए।

किसी ने नही रोका..

बताया जाता है कि इस दौरान मंदिर परिसर के भीतर ट्रस्ट के अध्यक्ष आशीष सिंह अन्य कांग्रेस नेता और पुलिस भी मौजूद थी लेकिन इस लफड़े में पड़ने किसी ने हिमाकत नही की,इधर पुजारी अपनी बात पर अड़े रहे और आखिरकार रमेश सूर्या को उल्टे पांव लौटना पड़ा।

पुजारी के रोकने पर हुई थी बहस-सोंथालिया..

इस बारे में ‘OMG NRWS‘ ने रतनपुर महामाया मंदिर के मैनेजिंग ट्रस्टी सुनील सोंथालिया से बात की,उन्होंने बताया कि पुजारी ने कोरोना के नियमो का पालन कर पांच-पांच कर भीतर जाने बोला होगा। इसी को लेकर रमेश सूर्या और पुजारी के बीच बहस हो गई। मैंने पूरे मामले को संडे को देखने बोला है हालांकि उस वक्त ट्रस्ट के अध्यक्ष आशीष सिंह भी मौजूद थे उन्हें भी अवगत कराने बोला हु मेरे पास एक कार्यकर्ता का भी फोन आया था उसने कहा कि कोई खास बात नही है।

सूर्या का मोबाइल ऑफ.

पुजारी के रोके जाने पर मंदिर परिसर में हुई गहमागहमी को लेकर रमेश सूर्या से बात करने उन्होंने OMG NEWS ने बार फोन किया लेकिन उनका मोबाइल ऑफ था।

You May Also Like