बिल्हा क्षेत्र में, आप के जसबीर सिंग ने मतदाताओं की समस्या सुलझाने का दिलाया विश्वास.

बिलासपुर. बिल्हा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी जसबीर सिंह की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है।
विधानसभा चुनाव में मतदाताओं का रूझान आम आदमी पार्टी के विचारधारा सुशासन, इमानदारी व देशप्रेम की ओर स्पष्ट दिखाई दे रहा है। आप ने मतदाताओं से अपने सघन जनसंपर्क अभियान को जारी रखते हुये, चुनाव प्रचार को तेज गति दी। आप के प्रत्याशी जसबीर सिंग ने, अपने चुनाव प्रचार में सरगांव, बोदरी पथरिया, हरदी आदि स्थानों में जन सभाएं की जिसमें बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हुए।

जसबीर सिंह ने जनता को दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप के संयोजक केजरीवाल द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य में भ्रष्टाचार, महंगाई व बेरोजगारी की समस्याओं को दूर करने की गारंटी की चर्चा के साथ ही स्वास्थ्य, शिक्षा, स्वच्छता एवं जल की समस्याओं पर प्राथमिकता पर कार्य करने का विश्वास जनता को दिलाया। इसी तरह सेवानिवृत्ति की पेंशन हर माह समय पर दिलाने का विश्वास भी लोगों को दिलाया। जसबीर सिंह ने आगे कहा कि हम आपकी बैंक, पुलिस स्टेशन, एसडीएम कार्यालय व अन्य सरकारी कार्यालयों में होने वाली समस्याओं को दूर करने निरंतर जनता से जुड़े रहेंगे।

प्रदेश सचिव प्रियंका शुक्ला के द्वारा बिल्हा विधानसभा के वार्ड 10 में सिरगिट्टी व तिफरा क्षेत्र ही जनता के बीच मीटिंग करके झाडु पर वोट करने की अपील की गई। साथ ही जनता की समस्याओं को सुना गया। इस दौरान संजय श्रीवास, गुलाम गौस, संतोष बंजारे, वसीम, परदेशी रात्रे उपस्थित रहे।

You May Also Like