स्टूडेंट्स के लिए अच्छी खबर- कुछ ही देर बाद शहर को मिलेगी शकुंतला लाइब्रेरी की छांव.

बिलासपुर. शहर व ग्रामीण क्षेत्रों स्टूडेंट्स के लिए अच्छी खबर है।कुछ ही देर के बाद आज शहर में नई लाइब्रेरी खुल रही है,लगातार प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए नया आयाम स्थापित करने बिलासपुर में दिल्ली कोटा की तर्ज़ पर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए नई लाइब्रेरी खुल रही है।

अभी कुछ ही देर के बाद नगर विधायक अमर अग्रवाल के द्वारा शकुंतला लाइब्रेरी का शुभारंभ किया जाएगा। यह शहर की एकमात्र लाइब्रेरी होगी जहां पी.एस.सी,यू.पी.एस.सी की तैयारी के लिए किताबों की उपलब्धता 24 घंटे रहेगी। इसमें विद्यार्थियों के अनुकूल डार्क एवं लाइट रूम की भी व्यवस्था की गई है। पढ़ने वालों की मेहनत को एक सफल मुकाम तक पहुंचाने के लिए इस लाइब्रेरी के माध्यम से एक शांत वातानुकूलित माहौल की व्यवस्था की गई है।

अवश्य ले लाभ.

लाइब्रेरी के संचालक आकाश यादव ने बताया कि प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों इस लाइब्रेरी का अवश्य लाभ उठा सकते हैं। शकुंतला लाइब्रेरी रिंग रोड 2 में स्थित सिटी टावर के तृतीय तल में शुरू हो रही। यह एक स्टडी सेंटर के साथ लाइब्रेरी भी है। जिसका लाभ सभी तरह की प्रतियोगी परीक्षा के तैयारी करने वाले विद्यार्थी ले सकते हैं।

You May Also Like