पूर्व विधायक पांडेय की खरी खरी, कहा राहुल गांधी को कभी शहजादे तो कभी सोने की चम्मच लेकर पैदा होने वाले कहना देश के बलदानियों का अपमान.

पाण्डेय की दो टूक.

•कम प्रतिशत मतदान से बीजेपी में हार का डर,जनता बीजेपी के घमंड को तोड़ के रहेगी.

•राम सभी के है ,बीजेपी केवल वोट के लिए जनता को गुमराह कर रही है और वास्तविक मुद्दे से क्यों भाग रही है.

बिलासपुर. राज्य में विपक्ष की भूमिका निभा रहे कांग्रेस नेता और पूर्व नगर विधायक ने कहा है कि पहले चरण के चुनाव में कम प्रतिशत मतदान होना मोदी की घटती लोकप्रियता का प्रमाण है और इस बात ने मोदी और बीजेपी की चिंता बढ़ा दी है क्योंकि जनता से वास्तविक मुद्दे पर चर्चा न करना और अन्य मुद्दों पर भावनाओं को भड़काने का बीजेपी काम कर रही है।

जनता बेरोज़गारी,ग़रीबी और महगाई से परेशान है और बीजेपी सरकार इस पर कोई बात नहीं कर रही है। देश के वास्तविक मुद्दे कुछ और है और बीजेपी और मोदी केवल कांग्रेस की बुराई करना जैसे की राहुल गांधी को कभी शहज़ादा बोलना या सोने की चम्मच लेकर पैदा होने वाला बोलना या कांग्रेस को डायनासोर कहना ये सभी जनता का अपमान है राहुल गांधी अकेले नेता है जो देश में लगभग चार हज़ार किलोमीटर पदयात्रा किए है और जनता का सच दुख जाना है तो बीजेपी या मोदी का उनपर इस तरह निशाना साधना बलदानियों का अपमान है। कम प्रतिशत मतदान होने से साफ़ है कि जनता में मोदी सरकार का कोई प्रभाव अब नहीं रह गया है और जनता बीजेपी के घमंड को तोड़ के रहेगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *