कांग्रेस के पूर्व विधायक पांडेय का जनता के नाम मार्मिक पत्र, बोले सभी का आभार जय हिन्द, जय छत्तीसगढ़.

बिलासपुर. नगर के तत्कालीन विधायक शैलेश पांडेय ने विधान सभा चुनाव 2023 की मतगणना में आए परिणाम के बाद शहर की जनता के जनादेश को स्वीकार किया है। बीते पांच सालों में कांग्रेस संगठन को खटकने वाले पूर्व विधायक ने अपनी कमियों और गलतियों को बड़ी सादगी से माना और आगे सुधार करने की कोशिश करने जनता के नाम एक मार्मिक पत्र लिखा है।

पूर्व विधायक पांडेय ने जनता से कहा,रोम रोम से आपका ऋण महसूस करता हूं।

कांग्रेस के पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने पत्र लिखकर कहा कि,बिलासपुर में जनादेश को विनम्रता पूर्वक स्वीकार करता हूँ, आपने जो सेवा का अवसर दिया और सुख दुख में आपके साथ खड़ा रहा इसके लिए रोम रोम से आपका ऋण महसूस करता हूँ।

सभी सम्मानीय वरिष्ठ जनो और सम्मानीय माताओं और बहनो एवं युवा साथियों को दिल से आभार व्यक्त करता हूँ। जिन्होंने हर पल मेरा साथ दिया और मेरा मनोबल बढ़ाया। जहां कमियाँ और ग़लतियाँ रह गई होंगी उन्हें आगे सुधार करने का प्रयास करूँगा।

सभी धर्म और जाति के मतदाताओं को धन्यवाद और आभार देता हूँ जिनका आशीर्वाद प्राप्त हुआ। हमारे कांग्रेस के सभी सम्मानीय कार्यकर्ताओं और नेताओं जिसमे वरिष्ठ नेता,महिला नेता,युवा नेता और सेवा दल एवं पार्टी पदाधिकारियों का दिल से आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने कदम कदम पर कड़ी मेहनत करते हुए, न दिन देखा और न रात देखी, मेरा साथ दिया और मेरा मनोबल बढ़ाया और पार्टी और संगठन को पुनः आभार जिन्होंने मुझे अवसर प्रदान किया।

मैं उन सभी साथियों का आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने मुझे तन, मन से प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष पूरा सहयोग किया साथ में पुलिस, प्रशासन के सम्मानीय अधिकारियों का और मीडिया के सम्मानीय साथियों का दिल से आभार जिनका बहुत सहयोग मिला।

You May Also Like