खुशखबरी: देश में 100करोड़ वैक्सीन डोज का लक्ष्य किया पूरा,इसे यादगार बनाने बीजेपी मंडलो में होगा विभिन्न आयोजन.

बिलासपुर. सौ करोड़ वेक्सीन डोज का आंकडा पूरा करने के ऐतिहासिक व गौरवमयी क्षण पर जिला भाजपा मंडलों में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर प्रधानमंत्री का अभिनंदन करेगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने बताया कि आज भारत में सौ करोड़ से अधिक कोरोना वेक्सीन लगाने के लक्ष्य को प्राप्त कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूरदर्शी व निरंतन प्रोत्साहन से ऐेसा कृतिमान बनाया है।जिसने पूरे विश्व को नये भारत की अपार क्षमताओं से अपना परिचय कराया है।

श्री कुमावत ने आज के ऐतिहासिक व गौरवमयी क्षण के लिए प्रधानमंत्री का हार्दिक अभिनंदन करते हुए कहा कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कोविड-19 के विरूद्ध विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत में तेजी से चल रहा है। कोविड- 19 वैश्विक महामारी के दौरान प्रधानमंत्री ने मोर्चा संभालते हुए अप्रैल, 2020 में ही वैक्सीन टास्क फोर्स का गठन किया तथा एक साल से भी कम समय में एक नहीं दो स्वदेशी टीके विकसित किये और यह वैक्सीन हमारे लिए सुरक्षा कवच की तरह है। यह प्रधानमंत्री की अद्भुत नेतृत्व क्षमता के कारण ही संभव हो सका है।
श्री कुमावत ने कहा कि 16 जनवरी, 2021 को दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की शुरूआत हुई। हम सबको प्रसन्नता है तथा देश के प्रधानमंत्री पर गर्व है कि उनके द्वारा मुफ्त टीकाकरण अभियान देश में आज 100 करोड़ से अधिक कोरोना वेक्सीन लगाने का लक्ष्य प्राप्त कर लिया है। कई देश जैसे अमेरिका, रूस, ब्रिटेन, आस्ट्रेलिया, इटली में तथा अन्य बड़े देशों से हमारे देश में टीकाकरण की गति कई गुना अधिक हैं। इसके लिए सभी देशवासी प्रधानमंत्री का कोटि-कोटि अभिनंदन कर रहे हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्री कुमावत ने कहा कि 100 करोड़ का आंकड़ा पूरा करने के ऐतिहासिक व गौरवमयी क्षण पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व की कार्य योजना अनुसार इस अवसर पर भाजपा मंडलों में 3 दिन तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे जिसके तहत् मंडल में कोरोना योद्धाओं, डाक्टर नर्स, स्वच्छता कर्मचारी, सुरक्षाकर्मियों को सम्मानित किया जायेगा। कोविड-19 के दौरान समाजसेवियों ने आगे बढ़कर सेवा एवं सहायता करने का कार्य किया, ऐसे समाजसेवियों का मंडल स्तर पर पार्टी द्वारा सम्मान किया जायेगा जिससे निरंतर समाज को प्रेरणा मिलती रहेगी। मंडल में टीकाकरण केन्द्रों पर पानी, जूस, फल इत्यादि के माध्यम से सेवा कर इस ऐतिहासिक पल को यादगार बनायेंगे। मंडल में जरूरतमंदों को टीकाकरण केन्द्र तक लाने एवं ले जाने की व्यवस्था तथा जनजागरण करेंगे। प्रधानमंत्री को मुफ्त टीकाकरण एवं उनके नेतृत्व में 100 करोड़ टीकाकरण पूर्ण होने पर सभी कार्यकर्ता आमजनों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद का पत्र भेजकर उनका अभिनंदन करेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत, जिला महामंत्री घनश्याम कौशिक, मोहित जायसवाल ने समस्त भाजपा मंडल अध्यक्ष, महामंत्री सहित पदाधिकारी व कार्यकताओं से आग्रह किया है कि 100 करोड़ वेक्सीन डोज पूरा होने पर राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व की योजना अनुसार अपने-अपने मंडल में सभी कार्यक्रम आयोजित कर प्रधानमंत्री जी का अभिनंदन करें।

You May Also Like