पहले कॉस्मेटिक समान बता कर सब्जी गाड़ी में लोड करवाया माल, पुलिस ने चेक किया तो कार से निकला नशीला सिरप,शहर का एक युवक गिरफ्तार.

बिलासपुर. एमपी के रास्ते सब्जी की गाड़ी में प्रतिबंधित वन रेक्स नशीली सिरप लोड कर कार से राज्य की सीमा में इंटर कर रहे शहर के युवक को कोटा एसडीओपी और एसीसीयू टीम ने 400 नग प्रतिबंधित नशीली के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक कार, एप्पल मोबाइल जप्त कर सभी की कीमत सात लाख रुपए आंकी है।

कोटा एसडीओपी श्रीमती नूपुर उपाध्याय ने बताया कि 24 मार्च को सूचना मिली थी कि बिलासपुर से एक व्यक्ति i20 कार CG 10 AU 7499 में प्रतिबंधित ONEREX SYRUP सिरप लेकर कोटा लोरमी मार्ग में ले जा रहा है। जिसके बाद कोटा पुलिस और एसीसीयू की टीम को लगाया। इधर पुलिस टीम ने गनियारी के पास बिलासपुर की ओर से आ रही उक्त कार को रोका और कार की डिक्की चेक की तो उसमे 2 सफेद बोरी में भरा 400 नग प्रतिबंधित ONEREX SYRUP सिरप मिला। कार चालक शहर के युवक बृजेश कछुवाहा से पुलिस टीम ने पूछताछ की तो उसने बताया कि रीवा मध्य प्रदेश से बिलासपुर आने वाली सब्जी गाड़ी में कॉस्मेटिक का सामान है बता कर सारा नशीली सिरप लोड किया गया।

वही पुलिस ने आरोपी की कार से 68000 रुपए का 400 नग प्रतिबंधित ONEREX SYRUP एक एप्पल मोबाइल 32000 हजार और i20 कार 6 लाख कुल कीमत 7 लाख रुपए का माल जप्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी के बारे में डिटेल खंगाल रही पुलिस.

एसडीओपी नूपुर उपाध्याय ने ‘OMG NEWS’ बताया कि आरोपी का कुछ और लिंक पुलिस को मिला है,इससे पहले भी किस क्राइम में आरोपी शामिल था इसके बारे मे सारा डिटेल खंगाला जा रहा है।

आरोपी का नाम और पता.

बृजेश कछुवाहा पिता मुरारी लाल उम्र 34 साल निवासी पुराना बस स्टैंड के पास बिलासपुर.

You May Also Like