वीडियो- रोड़ रोलर ने आरक्षक को लिया चपेट में,दो को बचाने के चक्कर में गवाई जान.

जीपीएम. जिले से एक दुःखद घटना सामने आ रही है।दो लोगो को बचाने के चक्कर में आरक्षक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। एसडीएम कार्यालय से विभागीय काम निपटा के लौट रहे आरक्षक को रोड़ रोलर के चालक ने अपनी चपेट में ले लिया वही घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जीपीएम के पुलिस लाईन में पदस्थ आरक्षक कोमल जंघेल शनिवार की दोपहर काम से एसडीएम कार्यालय गया हुआ था।

वहां से काम निपटा कर वापसी मे गौरेला में न्यायालय तिराहा दुर्गावती चौक में फ़ोटो कापी करवाने के लिये रुके थे। इसी दौरान अनियंत्रित ढंग से एक तेज रफ्तार रोड रोलर वहां से गुजर रहा था ,वहां पर ड्यूटी में लगे यातायात के जवान प्रवेश जायसवाल को रोड रोलर चपेट में लेने ही वाली थी कि आरक्षक कोमल जंघेल ने उसे धक्का दे कर हटा दिया,इस दौरान प्रवेश जायसवाल को चोट भी लगी। इसके बाद रोड रोलर वही पर खड़े लोहारी के सरपँच रोहित परस्ते को अपने चपेट में ही लेने वाला था कि जवान कोमल जंघेल ने उसे भी धक्का दे कर बचा लिया और इस हादसे में पर कोमल जंघेल खुद अपनी जान गवा बैठा।रोड रोलर की चपेट में आ कर आरक्षक कोमल जंघेल (30) की मौके पर ही मौत हो गयी। आस पास के लोगो ने रोड रोलर के चालक को पकड़ लिया। पुलिस ने रोड़ रोलर चालक कुदरु यादव(20) वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है।

You May Also Like